ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस राम्या कृष्णनन फंसी विवादों में, कार से बरामद हुईं 104 शराब की बोतलें

साउथ की फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री राम्या कृष्णनन (Ramya Krishnan) मुसीबत में फंस गईं हैं। राम्या की कार से 104 शराब की बोतलें बरामद हुई है।

Ramya Krishnan, Baahubali, Ramya Krishnan driver arrested, Ramya Krishnan car‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस राम्या कृष्णनन फंसी विवादों में

बाहुबली की शिवगामी देवी यानी राम्या कृष्णनन (Ramya Krishnan) मुसीबत में फंस गईं हैं। पुलिस ने गुरुवार 11 जून को उनकी कार से 100 से ज्यादा शराब की बोतलें जब्त करने के साथ ही उनके ड्राइवर सेल्वाकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक राम्या कृष्णनन अपनी बहन विनया कृष्णनन के साथ ममलापुरम से चेन्नई जा रही थीं। पुलिस चेकपोस्ट पर कारों की चेकिंग कर रही थी तभी वहां से गुजरती राम्या की टोयोटा इनोवा कार को रोका गया था।

पुलिस ने चेक पोस्ट पर गाड़ी रोकी तो राम्या कृष्णनन की कार से 96 बोतल बीयर और 8 बोतल वाइन बरामद की गईं। इसके बाद ड्राइवर सेलवा कुमार को कनाथुर पुलिस स्टेशन ले जाया गया। यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस की चेकिंग में राम्या की तरफ से पूरा सहयोग किया गया। फिलहाल इस मामले में ड्राइवर सेलवा कुमार को जमानत मिल गई है। उन पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है।

इस पूरे मामले पर अभी तक राम्या कृष्णनन की तरफ से कोई बयान नही आया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस अधिकारी ने बताया कि- ‘गुरुवार को मुथुकडु चेक पोस्ट पर राम्या कृष्णनन की टोयोटा इनोवा क्रिस्टा कार रुकी। हमें यहां पर दो क्रेट बीयर और आठ बोतल शराब की मिली। तमिलनाडु में कई शराब की दुकानें बंद हैं, तो लोग पुदुचेरी जाकर शराब खरीद रहे हैं।’

बता दें कि लॉकडाउन के बाद से अभी तक चेन्नई में शराब बेचने पर रोक है। शराब की दुकानें बंद हैं और शहर में शराब बेचना गैरकानूनी है जिसके चलते लोग आसपास के जिलों से शराब की चोरी-छिपे तस्करी कर चेन्नई में अपने खुद के इस्तेमाल या बेचने के लिए उसे ला रहे हैं। मालूम हो कि राम्या कृष्णनन हाल ही में रिलीज हुई एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘क्वीन’ में नजर आई थीं जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘चाटुकार बुद्धिजीवी नहीं होते…’, जीशान अयूब ने कसा मीडिया एंकर पर तंज, हुए ट्रोल
2 ThrowBack: जब लता मंगेशकर को गानें के लिए डॉक्टर्स ने कर दिया था मना, की गई थी जहर देने की कोशिश!
3 अल्ताफ रजा के गाने पर जिम में डांस करने लगे वरुण धवन, वायरल हुआ वीडियो, आ रहे ऐसे कमेंट
राशिफल
X