ताज़ा खबर
 

लोहान ने एक रशियन टीवी से इंटरव्यू के बदले मांगे पैसे और पुतिन से एक मुलाकात

लिंडसे की कुछ मांगे मान ली गईं ?और अन्य चीजों के लिए दोनों पक्षों के बीच अभी बातचीत चल रही है।

Author August 22, 2016 3:47 PM
लिंडसे लोहान

अभिनेत्री लिंडसे लोहान ने रशियन टीवी के लिए इगोर ताराबासोव के साथ अपने रोमांस के बारे में साक्षात्कार के बदले में कथित तौर पर पांच लाख पौंड और रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमिर पुतिन से मुलाकात की मांग की है।

टीएमजेड पत्रिका के मुताबिक 30 वर्षीय अभिनेत्री को रच्च्स के लोकप्रिय टॉक-शो ‘पुस्त गोवोरयात’ में बतौर अतिथि आमंत्रित किया गया था। यह कार्यक्रम रूस के सरकारी ‘चैनल-1’ पर प्रसारित किया जाता है। अभिनेत्री ने अपनी मांगें पूरी होने पर ही इस कार्यक्रम में शामिल होने की बात कही।

लोहान एक निजी जेट विमान, सुरक्षा, रूस का एक साल का वीजा, पांच लाख ब्रिटिश पौंड और जेट विमान में केशसज्जा और मेक-अप आर्टिस्ट, रिट्ज कार्लटन सुईट और पुतिन के साथ मुलाकात चाहती हैं।

पत्रिका के मुताबिक आश्चर्यजनक रूप से उनकी कुछ मांगे मान ली गईं ?और अन्य चीजों के लिए दोनों पक्षों के बीच अभी बातचीत चल रही है।
इस कार्यक्रम में रशियन टीवी लोहान का एक साक्षात्कार करना चाहती है। खबर है कि यह साक्षात्कार लोहान और रूस के 22 वर्षीय ताराबासोव के साथ उनके रोमांस पर आधारित होगा। लोहान ने बताया कि हाल के लड़ाई-झगड़ों के बाद उन्होंने अपनी सगाई तोड़ दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X