ताज़ा खबर
 

विराट-अनुष्‍का की तरह इटली में शादी करेंगे दीपिका-रणवीर? तैयारियां शुरू

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग कर रहे हैं इसके अलावा वह 'गली बॉय' में भी नजर आएंगे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।

पिछले कुछ महीनों से दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की अफवाह है। वहीं ताजा जानकारी के अनुसार, यह जोड़ा डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकता है। इसके अलावा चर्चा यह भी है कि कपल मुंबई में ही शादी के बंधन में बंध सकता है। लेकिन डीएनए ने एक रिपोर्ट में एक्टर के दोस्त के हवाले से दावा किया है कि दीपिका और रणवीर नवंबर में शादी करेंगे। शादी की तैयारियां परिवारों ने शुरू भी कर दी है और उम्मीद जताई जा रही है कि इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग हो सकती है। बताया जाता है कि बॉलीवुड के दोनों स्टार पिछले कई सालों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है। दीपिका और रणवीर ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका और रणवीर अपनी शादी को मीडिया की चमक-धमक से दूर रखना चाहते हैं। पिछले दिनों ऐसी खबरें सामने आई कि स्विट्जरलैंड सरकार दोनों की शादी को होस्ट करना चाहती है क्योंकि रणवीर सिंह स्विट्जरलैंड टूरिज्म के ब्रान्ड एंबेसडर हैं। वहीं अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरस्टार कपल अपनी शादी के दिन को खास बनाने के लिए किसी खूबसूरत लोकेशन को चुनना चाहता है। ऐसे में इटालियन गवर्नमेंट भी कपल की शादी में रूचि दिखा रही है। इसके पहले विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग कर चुके हैं। दोनों बीते साल 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे।

इसके अलावा सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा भी अपनी शादी को विदेश में होस्ट करना चाहते थे। रिपोर्ट की मानें तो बाद में डेस्टिनेशन वेडिंग के प्लान को कपूर खानदान ने कैसिंल कर दिया क्योंकि सोनम कपूर की दादी इतनी दूर यात्रा करने में सक्षम नहीं थीं। जिसके बाद सोनम और आनंद ने 8 मई को मुंबई में ही शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी में बॉलीवुड के कई स्टार शामिल हुए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग कर रहे हैं इसके अलावा वह ‘गली बॉय’ में भी नजर आएंगे।

Esha Gupta, Esha Gupta bikini pics, Baadshaho, hardhik pandya, Esha Gupta vacation pics, Esha Gupta photos, Esha Gupta jansatta

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App