scorecardresearch

Liger OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’,इस प्लेटफॉर्म पर देखें

Liger Movie On OTT, Liger Release On Disney+ Hotstar ये फिल्म थिएटर रिलीज के एक महीने में ही ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है।

Liger OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’,इस प्लेटफॉर्म पर देखें
फिल्म लाइगर-विजय देवरकोंडा (फाइल फोटो)

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ 22 सितंबर यानी आज ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रेस्पॉन्स मिला था, जिसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म को हिंदी समेत चार भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर स्ट्रीम हो रही है।

‘अर्जुन रेड्डी’ स्टार विजय देवरकोंडा की ये फिल्म हिंदी बेल्ट के दर्शक के अलावा साउथ के लोग भी इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं, क्योंकि ये फिल्म हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में रिलीज की गई है।

ये फिल्म एक्शन और रोमांस का कंप्लीज पैकेज है, जिसमें अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा का रोमांस भी दिखाया गया है। फिल्म में इन एक्टर्स के अलावा ‘बाहुबली’ की शिवगामी उर्फ राम्या कृष्णन भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का डायरेक्शन पुरी जगन्नाथ ने किया है और फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई है। फिल्म के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म के मुख्य एक्टर्स अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने फिल्म के प्रमोशन में जी जान लगा दी। लेकिन बॉलीवुड को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड के बीच रिलीज हुई इस फिल्म को भी हरजाना भुगतना पड़ा। फिल्म को 22 अगस्त को थिएटर में रिलीज किया गया था, लेकिन ज्यादातर लोगों ने फिल्म के प्रति दिलचस्पी नहीं दिखाई। उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर लाइगर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। जिसके पीछे का कारण विजय देवरकोंडा का बायकॉट ट्रेंड पर दिया बयान बताया जा रहा है।

फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने देवरकोंडा को घमंडी बताया और कहा विजय स्वभाव से काफी गुस्सैल हैं और उन्हें लोगों की अटेंशन चाहिए होती है। राम गोपाल ने ये इसलिए कहा क्योंकि प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा ने फिल्मों के बहिष्कार को लेकर कहा था,”कौन रोकेगा देख लेंगे।” कई लोगों को विजय का ये रवैया पसंद नहीं आया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट