ताज़ा खबर
 

जब दोस्त के रेप का बदला लेने के लिए सड़कों पर निकल पड़ा था यह मशहूर एक्टर

एक जाने-माने एक्टर ने खुलासा किया है कि वह अपनी एक करीबी महिला मित्र के साथ हुए रेप का बदला लेने के लिए सड़कों पर निकल पड़ा था।

मद्रास उच्च न्यायालय के अंदर पत्नी को चाकू घोंपा।प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर लियाम नीसन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। लियाम ने एक ताजा इंटरव्यू में बताया है कि एक बार वह अपनी दोस्त के बलात्कार का बदला लेने के लिए सड़कों पर निकल पड़े थे। एक्टर ने कहा कि उनकी एक करीबी महिला मित्र ने बताया था कि उसका कई अश्वेत व्यक्तियों ने रेप किया है। इस बात से वह इतना आहत हुए थे कि वह अश्वेत लोगों का मर्डर करना चाहते थे। लियाम अपनी एक अपकमिंग फिल्म में भी एक ऐसा किरदार अदा कर रहे हैं जो बदला लेता है।

बिट्रेन इंडिपेन्डेंट अखबार से बातचीत में लियाम ने कहा, ”मैं उठा और क्लब वाले एरिया की ओर चला गया। मुझे लग रहा था कि कोई अप्रोच करेगा। मुझे कहते हुए शर्मिंदगी हो रही है कि मैंने यह करीब एक सप्ताह तक किया। मैं इस उम्मीद में था कि कोई अश्वेत पब के बाहर आएगा और मेरे साथ कही जाएगा। जानते हैं किस इसलिए ताकि मैं उसका मर्डर कर सकूंगा।”

एक्टर लियाम नीसन। (फोटोसोर्स- @FACEBOOK)

अपनी नई फिल्म Cold Pursuit के प्रमोशन के दौरान लियाम ने कहा कि उन्होंने विदेश से घर लौटने के बाद बलात्कारी के बारे में पता लगाया था। नीसन हालांकि उस आरोपी की पहचान करने में सफल नहीं हुए थे। एक्टर ने आगे कहा, ”वहां पर कुछ महत्वपूर्ण है, लेकिन आपराधिक स्थितियों के बीच परिवार के किसी सदस्य को चोट पहुंचाने से भगवान भी मना करता है।”

रेप पीड़िता के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए लियाम ने कहा, उसने सबसे असाधारण तरीके से बलात्कार की स्थिति को संभाला। एक्टर ने कहा, ”मैं उससे पूछा कि क्या वह उस शख्स को जानती है? उसका कलर कैसा था? उसने कहा कि वह एक अश्वेत था।” लियाम ने कहा कि उन्होंने अपनी दोस्त के रेप रिएक्शन से भी सीख ली है।

Next Stories
1 जिस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल उसे अमिताभ बच्चन ने बताया फर्जी, बुरी तरह हुए ट्रोल
2 14 साल बाद स्नेहा उल्लाल की वापसी, ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान ने किया था लॉन्च
3 Video: जब दुल्हन बनीं आम्रपाली को दूल्हा बनकर लेने आए निरहुआ, इंटरनेट पर छाया वीडियो
Coronavirus LIVE:
X