ताज़ा खबर
 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर नजर आया ‘तेंदुआ’, डरे हुए क्रू ने जैसे-तैसे पूरी की शूटिंग

टीवी चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले चर्चित धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के मोहसिन और शिवांगी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहे हैं।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 16:52 pm
पेड़ की ओट से झांकता तेंदुआ। (Representative Image)

टीवी चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले चर्चित धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के मोहसिन और शिवांगी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहे हैं। खबर शो के स्टार्स के बारे में नहीं बल्कि एक ऐसे मेहमान के बारे में हैं। अंग्रेजी मनोरंजन पोर्टल बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक शो के कार्तिक और नायरा एक डांस सीन शूट कर कर रहे थे तभी वहां पर एक जानवर नजर आया। हालांकि ज्यादातर लोगों को इसकी मौजूदगी का अहसास नहीं हुआ, लेकिन निर्देशक ने इसे तुरंत भांप लिया और सभी को अपनी जगहों पर खड़े रहने के लिए अनाउंस कर दिया, साथ ही निर्देशक ने अनाउंस किया कि तेंदुए को देखकर कोई भी जान बचा कर भागने की कोशिश नहीं करे।

तेंदुआ शूटिंग प्लेस पर कुछ देर तक रुका रहा और फिर चुपचाप वहां से चला गया। जब मोहसिन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं नायरा के साथ रोमांटिक सीन शूट कर रहा था और अपने घुटनों पर था जब शिवांगी ने शॉट के बीच में ही मुझे खींचना शुरू कर दिया। सारा क्रू डर गया। इसके बाद तेंदुआ वैनिटी वैन के पास नजर आया। मोहसिन ने बताया कि अच्छी बात यह रही कि जवान सारी रात अलर्ट थे और हम ग्रुप्स में रात भर एक प्वॉइंट से दूसरे प्वॉइंट तक जाते रहे। गौरतलब है कि इससे पहले शो के सेट पर एक हादसा तब होते-होते बचा था जब शूटिंग के दौरान अचानक आग लग गई थी।

दरअसल शॉर्ट सर्किट के चलते ऐसा हुआ और सेट पर आग लग गई। इसके बाद वहां पड़े कुछ काले कपड़ों ने आग पकड़ ली। राहत की बात ये है कि सेट पर मौजूद सभी लोगों को समय पर सुरक्षित जगह पहुंचा दिया गया और किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। घटना के वक्त शो में कार्कित का रोल करने वाले मोहसिन खान ने बताया कि उस वक्त वो वहां मौजूद नहीं थे। उन्होंने बताया, उस समय मैं वहां नहीं था क्योंकि मेरा सीन कहीं और शूट हो रहा था। लेकिन पूरा परिवार वहां मौजूद था। इसके बाद वहां आग लग गई। लेकिन इससे पहले कि आग कुछ नुकसान पहुंचाती उस पर काबू पा लिया गया था। अभी कुछ दिनों पहले खबर थी कि शो मेकर्स प्लानिंग कर रहे हैं कि कार्तिक और नायरा की शादी एक महीने तक चलाई जाए। साथ ही इसमें राजस्थान दिखाया जाए। पिछले एपिसोड में कार्तिक और नायरा की संगीत सेरेमनी में रैपर बादशाह की गेस्ट अपियरेंस डाली गई थी।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.