ताज़ा खबर
 

लियोनार्डो डिक्रैपियो, नीना अगडल कार दुर्घटना का शिकार

मिनी कूपर ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मारी थी । यह एक मामूली टक्कर थी, लेकिन ‘एहतियाती तौर पर’ मौके पर एम्बुलेंस को बुला लिया गया ।

Author August 22, 2016 3:38 PM

‘द रेवेनेंट’ के अभिनेता लियोनार्डो डिकै्रपियो और उनकी मॉडल प्रेमिका नीना अगडल कथित तौर पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक 41 वर्षीय आॅस्कर विजेता लियोनार्डो दुर्घटना के समय अगडल के साथ कार में सवार थे। दुर्घटना शनिवार दोपहर को हैम्पटन विलेज में हुई।

मिनी कूपर ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मारी थी । यह एक मामूली टक्कर थी, लेकिन ‘एहतियाती तौर पर’ मौके पर एम्बुलेंस को बुला लिया गया । सूत्रों ने कहा, ‘‘ लियो और नीना दोनों ही ठीक हैं। यह कार लियो के दोस्त की थी। ’’ डिक्रैपियो को मंगलवार को लॉसएंजिलिस में हिलेरी क्लिंटन के चंदा जुटाने वाले समारोह की मेजबानी करनी थी, लेकिन अब वह इसकी मेजबानी नहीं करेंगे। जस्टिन टिम्बरलेक और उनकी पत्नी जेसिका बील अब इस समारोह की मेजबानी अपने घर पर ही करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App