ताज़ा खबर
 

Birthday Special: जब 92 साल के राम जेठमलानी ने सरेआम कर लिया था इस एक्ट्रेस को किस

उस समारोह में देर तक लीना और रामजेठमलानी एक दूसरे से गले मिलते रहे और राम जेठमलानी ने उन्हें सरेआम किस कर दिया था।

Leena Chandravakar, Leena Chandravakar Birthday, Leena Chandravakar controversyउस वक्त इस घटना को लेकर खूब चर्चाएं हुईं।

Leena Chandravakar Birthday: राम जेठमलानी अपने दौर के दिग्गज वकीलों में शुमार रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस लीना चंद्रावरकर की भी इंडस्ट्री में खास पहचान रही है। एक्ट्रेस ने अपने निजी जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक मौका ऐसा भी आया था जब लीना चंद्रावरकर देश के मशहूर क्रिमिनल लॉयर रहे राम जेठमलानी संग किस को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं।

16 फरवरी 2005 के दिन मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान लीना चंद्रावरकर  और वकील राम जेठमलानी के बीच नजदीकियां देखी गई थीं। उस समारोह में देर तक लीना और रामजेठमलानी एक दूसरे से गले मिलते रहे और राम जेठमलानी ने उन्हें सरेआम किस कर दिया था। अगले दिन सोशल मीडिया पर राम जेठमलानी और लीना चंद्रावरकर की तस्वीरें वायरल होने लगी थीं। सोशल मीडिय़ा में इन तस्वीरों पर खूब बातें बनाई जाने लगीं जिसके चलते लीना चंद्रावरकर को सामने आकर इस पूरे मामले पर सफाई देनी पड़ी थी।

लीना चंद्रावरकर  ने दी थी सफाई: लीना ने सफाई देते हुए कहा था कि, ‘जब मैं स्टेज पर चढ़ रही थीं तो मुझे चक्कर जैसा महसूस हुआ, मैंने राम जेठमलानी से मदद मांगी। इसके बाद स्टेज पर राम जेठमलानी ने मुझसे पूछा कि क्या वह मुझे किस कर सकते हैं। इसके जवाब में मैंने हामी भर दी थी। वह 92 वर्ष के हैं, लेकिन उनका दिल अभी भी जवान है और मैं उनके शानदार भाषणों की मुरीद रही हूं। लोग इसपर बुरा महसूस कर रहे हैं, लेकिन मैं बताना चाहती हूं कि ना उम्र की सीमा हो ना उम्र का हो बंधन।’

Leena Chandravakar, Leena Chandravakar Birthday, Leena Chandravakar controversy जब राम जेठमलानी ने सरेआम किया लीना चंद्रवाकर को किस

बता दें कि लीना 15 साल की उम्र से ही फिल्मों की तरफ आकर्षित होने लगीं थीं। लेकिन उनके माता-पिता इसके सख़्त खिलाफ थे, वो नहीं चाहते थे कि लीना फिल्मों में अभिनय करें। इस दौरान लीना के दादाजी ने उनका साथ दिया और उन्होंने कुछ विज्ञापनों में काम करना शुरू कर दिया था। मन का मीत फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। कुछ फ़िल्में करने के बाद उन्होंने राजनीतिक परिवार से संबंध रखने वाले सिद्धार्थ बंडोडकर से शादी कर ली थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद उन्होंने अपने से 20 साल बड़े किशोर कुमार से 1980 में शादी की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Black Panther स्टार चैडविक बॉसमैन का निधन, कैंसर से पीड़ित थे अभिनेता
2 आज तक पर रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर भड़के सुधीर चौधरी, बोले- उनके वकील ने हमें भी दिया था ऑफर, रखी थी ये शर्त
3 Nagarjuna Birthday: इस एक्ट्रेस की वजह से टूटी थी नागार्जुन की शादी, तब्बू संग भी जुड़ा है साउथ सुपरस्टार का नाम
IPL 2020 LIVE
X