ताज़ा खबर
 

Laxmii: अक्षय कुमार के ‘बम भोले’ सॉन्ग को देख फैंस एक्साइटेड, खिलाड़ी कुमार के इस परफॉर्मेंस पर मिल रहे ऐसे रिएक्शन्स

BamBholle, Laxmii, Akshay Kumar: इस गाने को पब्लिक के पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं। अक्षय की परफॉर्मेंस को हर कोई सराह रहा है। इससे पहले अक्षय की फिल्म लक्ष्मी के टाइटल पर काफी विवाद हुआ था।

Laxmii, Akshay Kumar, Laxmii Movie, Akshay Kumar, Laxmii Fans excited to see Akshay Kumar,Akshay Kumar फिल्म लक्ष्मी के एक गाने में..

BamBholle Song Out: अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ जब से फ्लोर पर आई है तभी से चर्चा का विषय रही है। पिछले दिनों फिल्म के टाइटल को लेकर खूब हो-हल्ला हुआ था। जिसके बाद फिल्म का नाम बदला गया औऱ ‘लक्ष्मी’ किया गया। अब फिल्म से दूसरा गाना सामने आया है- ‘बम बोले’। गाने में अक्षय कुमार का परफॉर्मेंस देखने लायक है। एक्टर अक्षय कुमार इस फिल्म में ट्रांसजेंडर की भी भूमिका निभा रहे हैं।

ऐसे में उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों से एक माना जा रहा है लक्ष्मी फिल्म को। ‘बम बोले’ गाने में अक्षय का परफॉर्मेंस देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी पॉवरफुल इंपेक्ट वाली होगी और अक्षय का परफॉर्मेंस लेवल कितना पॉवरपैक होने वाला है। गाना दर्शकों को इतना पसंद आय़ा है कि सोशल मीडिया पर बमबोले तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने को पब्लिक के पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं। अक्षय की परफॉर्मेंस को हर कोई सराह रहा है। इससे पहले अक्षय की फिल्म लक्ष्मी के टाइटल पर काफी विवाद हुआ था। आरोप लगा था कि अक्षय की फिल्म के जरिए हिंदू धर्म के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। लक्ष्मी के साथ बम लगाना कई लोगों को उचित नहीं लगा था। शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना ने अपनी आवाज बुलंद करते हुए अक्षय के खिलाफ वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने लक्ष्मी फिल्म के पहले टाइटल का विरोध किया था।

हालांकि उन्होंने कहा था कि फिल्म कैसी होगी क्या होगा फिल्म में ये नहीं पता लेकिन फिलहाल टाइटल पर ही उनकी निगाह है। हालांकि फिल्म से पहला गाना जो सामने आया है उसका दर्शकों ने खुली बाहों से स्वागत किया है। अक्षय के परफॉर्मेंस में इस नए एक्सपेरिमेंट को देख कर फैंस देखें कैसे रिएक्ट कर रहे हैं:-

एक यूजर ने लिखा- फैन होने के नाते मैं अक्षय से चाहता हूं कि वो बेस्ट परफॉर्मेंस दें। अक्षय सर की हर परफॉर्मेंस कमाल होती है लेकिन ये रोल बिऑन्ड एक्सपेक्टेशन है। फैंटेस्टिक, अक्षय सर आप ब्रिलियंट हैं। एक यूजर ने कहा- हर तस्वीर परफेक्ट है हर हर महादेव। तो किसी ने कहा- यूं ही हम आपके फैन नहीं हैं।आपको अलग लेवल का नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए।

एक ने कहा मुझे फिल्म के पहले गाने बुर्ज खलीफा से बहुत तकलीफ थी लेकिन इस गाने के बाद लगा कि ये ट्रीट सॉन्ग है। ऐसा गाना पहले नहीं देखा। ये एक गाना है जो कि पार्टी एंथम बनेगा। एक यूजर बोला- ये अक्षय की पावरपैक परफॉर्मेंस है भाई।तो कोई बोला क्या एनर्जेटिक परफॉर्में है। लेवल ही अलग है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब अमिश देवगन ने शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा- चिराग पासवान को आशीर्वाद नहीं देंगे क्या? देखिये क्या मिला जवाब
2 बॉलीवुड एक्टर विजय राज गिरफ्तार, को एक्ट्रेस ने लगाया है छेड़छाड़ का आरोप
3 Bigg Boss 14: ‘औकात दिखाना इसे कहते हैं’ कहते हुए गुस्से का घूंट पी गईं पवित्र, एजाज खान ने गेम में दिया अपने ‘प्यार’ को बड़ा धोखा!
यह पढ़ा क्या?
X