ताज़ा खबर
 

Laxmii Box Office Collection: निगेटिव रिव्यूज के बाद भी अक्षय कुमार की फिल्म ने मचाया धमाल, एक हफ्ते में हुई ‘लक्ष्मी’ की इतने करोड़ की कमाई

कयास लगाए गए थे कि भारत में भी 'लक्ष्मी'फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। हालांकि अब दिलजीत दोसांझ औऱ मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सूरज पर मंगल भारी' फिल्म सिनेमाघरों में

Laxmii, Laxmii Box Office Collection, Laxmmi Bomb Box Office, Box Office Collection Report,अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’

Laxmii Box Office Collection: अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ 9 नवंबर को रिलीज की गई थी। फिल्म को लेकर दर्शक काफी उम्मीदें लगाए बैठे थे कि इस बार अक्षय कुछ अलग और नया लाएंगे। लेकिन दर्शक फिल्म से मायूस नजर आए। इतना ही नहीं कई फिल्मट्रेड एनलिस्ट भी इस फिल्म को वन वर्ड रिव्यू में ‘डिसअपॉइंटेड’ बताते दिखे।

बावजूद इसके फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की। इतना ही नहीं कमाई के मामले में भी अक्षय की फिल्म ने ओवरसीस ठीक-ठाक बिजनेस किया है। एक हफ्ते में फिल्म लक्ष्मी ने करोड़ों रुपए कमा डाले हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की लक्ष्मी ने एक हफ्ते में 1.3 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। विदेश में फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की है। ऑस्ट्रेलिया में फिल्म लक्ष्मी ने 70.27 करोड़ रुपए कमाए हैं।

वहीं न्यूजीलैंड में फिल्म ने 60 लाख रुपए की कमाई की है। हालांकि फिल्म का ये बिजनेस पहले की फिल्मी कमाई के मुकाबले बेहद कम है। लेकिन अंडर परफॉर्म करने के बाद भी, खास तौर पर कोविड सिचुएशन के बावजूद भी इतनी कमाई बेहतर मानी जा रही है। बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म इंडिया में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज की गई। कुछ देशों में ही लक्ष्मी फिल्म को थिएटर्स में रिलीज किया गया था। डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर फिल्म को रिलीज किया गया था।

कयास लगाए गए थे कि भारत में भी इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। हालांकि अब दिलजीत दोसांझ औऱ मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज की गई है। पेंडेमिक की वजह से लंबे समय तक बंद पड़े रहे सिनेमाघरों में अब दिलजीत की फिल्म रिलीज हुई है। ये जानना काफी दिलचस्प होगा कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहता है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 12 साल धक्के खाए, स्टूडियो के बाहर अखबार बिछाकर भी सोना पड़ा; ऐसी है ‘मिर्जापुर-2’ के शरद शुक्ला की कहानी
2 चुनाव हारे लेकिन मंत्री बनने की दौड़ में VIP चीफ मुकेश सहनी; तेजस्वी ने भी दिया था ऑफर; दिलचस्प है सफर
3 कपिल के शो में पहुंचे गोविंदा लेकिन भांजे कृष्णा अभिषेक ने नहीं की उनके सामने कॉमेडी; बताई ये वजह
यह पढ़ा क्या?
X