ताज़ा खबर
 

Laxmii Box Office Collection: अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ विदेशों में मचा रही धूम, बॉक्स ऑफिस पर जमकर हो रही कमाई! सामने आए आंकड़े

Laxmii Box Office Collection Report: ओवरसीस बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई की रफ्तार अच्छी खासी है। भारत में अक्षय की फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया गया था। लंबे समय से बंद सिनेमाघरों में ..

Laxmii, Laxmii Box Office Collection, Akshay Kumar, Laxmi Movie, Laxmii Movie creating a boom overseas,फिल्म लक्ष्मी में अक्षय कुमार और शरद केलकर

इंडिया में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म Laxmii विदेशों में भी छाई हुई है। बाहर देश में कई जगहों पर अक्षय की फिल्म लक्ष्मी को थिएटर्स पर रिलीज किया गया है। ऐसे में ओवरसीस बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई की रफ्तार अच्छी खासी है। भारत में अक्षय की फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया गया था। लंबे समय से बंद सिनेमाघरों में हालांकि अब दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ लग चुकी है। लेकिन अक्षय की फिल्म को ओटीटी पर ही रिलीज किया गया।

बात करें कलेक्शन की तो अक्षय कुमार, शरद केलकर और कियारा आडवाणी की फिल्म ने यूएई में टोटल 1.46 करोड़ रुपए की कमाई की है। हालांकि पहले के मुकाबले अक्षय की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहद कम है, लेकिन पेंडेमिक कोविड 19 के बीच भी सिनेमाघरों में फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इस हिसाब से कलेक्शन भी ठीक ठाक ही रहा है। रविवार तक फिल्म ने 8 लाख से ज्यादा कमा लिए थे। फिर शनिवार आते आते फिल्म ने 13 लाख रुपए कमाए।

फीजी में फिल्म लक्ष्मी ने 17 लाख 16 हजार रुपए कमाए। ऑस्ट्रेलिया में फिल्म का सबसे शानदार प्रदर्शन रहा। अक्षय की फिल्म ने यहां- 70 लाख 48 हजार रुपए कमाए। Papua New Guinea में फिल्म लक्ष्मी ने 18 हजार और न्यूजीलैंड में 42.38 लाख रुपए कमाए।

तो वहीं इंडिया में इस फिल्म ने ओटीटी पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। अक्षय की फिल्म Disney+ Hotstar VIP पर शाम 7 बजकर 5 मिनट पर रिलीज हुई थी। इसके बाद ये फिल्म अब तक की ऐसी फिल्म बन गई है जिसने ओटीटी पर रिलीज होते ही सबसे ज्यादा मुनाफा बटोरा है।

बता दें, अक्षय की लक्ष्मी को मिला जुला रिस्पॉन्स दर्शकों से मिला है। सोशल मीडिया पर कई लोग इस फिल्म को लेकर कहते दिखे कि फिल्म में सभी कलाकार ओवरएक्टिंग कर रहे हैं। तो किसी ने कहा- अक्षय और शरद की एक्टिंग के अलावा सब बेकार था। तो कोई बोला- स्क्रीन प्ले ही खराब हो तो एक्टर क्या करे। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श और रोहित कांदल ने तो फिल्म को अपने वन वर्डरिव्यू में डिसअपॉइंटिंग करार दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उड़ान फेम एक्ट्रेस शीतल पंड्या अपने स्कूल फ्रेंड से 20 नवंबर को कर रही हैं शादी, जानिए कैसी है लव स्टोरी
2 The Kapil Sharma Show: कृष्णा पर मामा गोविंदा ने कसा तंज! कपिल के शो पर बोले- ‘तुझे काम दे न दे भांजे को जरूर…’
3 जब सचिन तेंदुलकर पर भड़क गए थे बाल ठाकरे, दिलीप कुमार संग दोस्ती भी थी चर्चित; इस वजह से रिश्तों में आई थी दरार
यह पढ़ा क्या?
X