ताज़ा खबर
 

धोनी की पूर्व कथित प्रमिका लक्ष्मी राय ने कहा- एम एस धोनी में शायद ही मेरा पार्ट दिखाया जाए

साल 2008 में चेन्नई जब धोनी चेन्नई के कप्तान थे तब उनका नाम लक्ष्मी राय से जोड़ा गया था।

Author Updated: September 28, 2016 2:47 AM
राय लक्ष्मी।

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म अकीरा में नजर आई साउथ की हीरोइन लक्ष्मी राय एक बार खबरों में है। लेकिन इस बार फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी नीजि जीवन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। 20 सितंबर को क्रिकेटर एम एस धोनी की बॉयोपिक रिलीज होनी है। ऐसे में धोनी संग उनकी कथित रिलेशनशिप खबरों में है। उन्होंने कहा कि, ” मुझे नहीं पता लोग क्यों मुझ से पूछ रहे हैं कि धोनी की बॉयोपिक में नजर आउंगी या नहीं। मैं और धोनी दोनों ही अब काफी आगे बढ़ चुके हैं। उसकी शादी हो चुकी है लेकिन कुछ लोग अब भी वहीं अटके हुए हैं और फिल्म के बाहर आते ही मुझे भी इसमें घसीट रहे हैं।” साल 2008 में चेन्नई जब धोनी चेन्नई के कप्तान थे तब उनका नाम लक्ष्मी राय से जोड़ा गया था। हालांकि धोनी ने इस रिश्ते पर कभी कोई कमेंट नहीं किया। नीरज पांडे की इस फिल्म में धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा का जिक्र है।

इसके बाद लक्ष्मी ने कहा कि, ” मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म में मेरे बारे में कुछ नहीं होगा। वैसे भी ये एक बॉयोपिक उनके बारे में है ना कि उनके रिलेशनशिप के बारे में। मुझे लगता है कि ऐसे सवालों पर मुझे भी धोनी की तरह कोई कमेंट नहीं करना चाहिए। कोई भी लड़की अपना नाम किसी के भी साथ हमेशा के लिए चिपकाना नहीं चाहेगी। लक्ष्मी अपनी पहली हिंदी फिल्म जूली 2 कर रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ये हैं मोहब्बतें में रमन और इशिता ने निधि को रंगे हाथों पकड़ा
2 कुमकुम भाग्य में आलिया और तनु ने प्रज्ञा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की
3 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में सोनाक्षी और देव की सगाई में दोनों परिवारों में हुई बहस