ताज़ा खबर
 

लव ज़िहाद जैसे झूठ पर कानून बनाया जा रहा- MP के गृह मंत्री के बयान पर बोले बॉलीवुड एक्टर तो आने लगे ऐसे कमेंट

मध्य प्रदेश सरकार ने आज यह घोषणा की है कि वो लव जिहाद पर सख्त कानून बनाने जा रही है। इस खबर पर जीशान अयूब ने ट्वीट कर कहा कि लव जिहाद एक झूठ है और इस झूठ पर कानून बनाया जा रहा है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

mohammed zeeshan ayyub, zeeshan ayyub news, love jihadज़ीशान अयूब सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं

मध्य प्रदेश सरकार जल्द ही लव जिहाद पर कानून बनाने वाली है। राज्य के गृह राज्य मंत्री नरोत्तम मिश्र ने आज कहा है कि कानून के तहत लव जिहाद गैर जमानती अपराध होगा और दोषियों को 5 पांच साल तक की सजा का प्रावधान होगा। राज्य सरकार के इस घोषणा पर बॉलीवुड एक्टर मोहम्मद ज़ीशान अयूब ने ट्विटर के ज़रिए इसकी तीखी आलोचना की। ज़ीशान दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट किया जिसके बाद यूजर्स भी जमकर उनकी ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ज़ीशान ने लिखा, ‘प्यार करने वालों की जेल जाना पड़ेगा! या प्यार करने से पहले धर्म देखना पड़ेगा! घबराइए मत, नफ़रत करने पर कोई नहीं टिकेगा, बल्कि तालियां बजाई और बजवाई जाएंगी। लव जिहाद जैसे झूठ पर कानून बनाया जा रहा है! वाह साहब वाह!’ इस ट्वीट के साथ ज़ीशान ने इंडियन एक्सप्रेस का एक ट्वीट भी शेयर किया है जिसमें लव जिहाद पर बनने वाले कानून के प्रावधान का ज़िक्र है।

ज़ीशान के ट्वीट के जवाब में यूसुफ नाम के एक यूज़र ने लिखा, ‘गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, आतंकवाद, कुपोषण, शुद्ध हवा पानी, प्रदूषण, शिक्षा आदि मुद्दे देश में ख़त्म हो गए हैं। सरकार पर इस अंतिम मुद्दे पर कानून बनाकर गंगा नहा लेगी। और हां, इसके बाद शायद गोबर खाने या सूंघने पर एक दो कानून और बन सकते हैं बस।’ राहुल शांडिल्य नाम के एक यूज़र ने लिखा, ‘प्यार और लव जिहाद दोनों बिल्कुल अलग बातें हैं, दूर दूर तक कोई कनेक्शन नहीं है उनका। तुम अपना पिक्चर प्रोमोट करो भाई, जिहाद हम संभाल लेंगे।’

 

डब्बू सैंडी नाम के एक यूजर ने एक्टर को रिप्लाई में लिखा, ‘अपने पार्टनर को धर्म बदलने के लिए बाध्य न करें। बस इतनी सी बात है।’ हनी नाम के एक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया, ‘ये करके वो ये सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनके द्वारा किया गया विभाजन लोगों के प्यार और एकता से कमज़ोर न पड़ जाए।’

एक यूज़र ने निकिता तोमर मर्डर का ज़िक्र करते हुए ज़ीशान अयूब से पूछा कि वो उसपर क्या कहना चाहेंगे। आपको बता दें कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर की एक मुस्लिम युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। युवक ने निकिता के अपहरण की कोशिश नाकाम हो जाने के बाद यह कदम उठाया। इस घटना के बाद से लव जिहाद पर बहस भी तेज हो गई और उत्तर प्रदेश सरकार ने यह घोषणा कर दी है कि वो लव जिहाद पर कानून बनाने जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Laxmii Box Office Collection: अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ विदेशों में मचा रही धूम, बॉक्स ऑफिस पर जमकर हो रही कमाई! सामने आए आंकड़े
2 उड़ान फेम एक्ट्रेस शीतल पंड्या अपने स्कूल फ्रेंड से 20 नवंबर को कर रही हैं शादी, जानिए कैसी है लव स्टोरी
3 The Kapil Sharma Show: कृष्णा पर मामा गोविंदा ने कसा तंज! कपिल के शो पर बोले- ‘तुझे काम दे न दे भांजे को जरूर…’
यह पढ़ा क्या?
X