ताज़ा खबर
 

Padmaavat Box Office Collection Day 17: 250 करोड़ की ओर बढ़ रही दीपिका पादुकोण की फिल्म, ‘पैडमैन’ ने धीमी की कमाई की रफ्तार

Padmaavat Box Office Collection Day 17: रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म शूटिंग के वक्त से ही विवादों में रही है। दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती की भूमिका निभाई है और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में थे और रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है।

Padmavati Box Office Collection: फिल्म ‘पद्मावत’ में रानी पद्मावती का किरदार निभातीं दीपिका पादुकोण।

Padmaavat Box Office Collection Day 17: संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मवात’ अब तक 239 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और लगातार 250 करोड़ के आंकडे़ की तरफ बढ़ रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े जारी किए हैं। फिल्म पहले हफ्ते में कुल 166 करोड़ 50 लाख रुपए और दूसरे हफ्ते में 69 करोड़ 50 लाख रुपए कमा पाने में कामयाब रही है। तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म का दूसरे हफ्ते का बिजनेस भी दमदार रहा है।

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म शूटिंग के वक्त से ही विवादों में रही है। दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती की भूमिका निभाई है और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में थे और रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है। रणवीर सिंह के काम की खूब तारीफें हो रही हैं। फिल्म इस वक्त तीसरे हफ्ते में चल रही है और पैडमैन के रिलीज होने के बाद थोड़ा नुकसान ‘पद्मावत’ को जरूर झेलना पडे़गा।

मालूम हो कि फिल्म ‘पद्मावत’ में कुछ राजपूत समूहों को इस बात पर आपत्ति थी कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच आपत्तिजनक सीन दिखाए गए हैं। ‘पद्मावत’ का विरोध इतना ज्यादा था कि इसके लिए मारपीट, दंगों जैसी स्थितियां बनने लगीं। माहौल बिगड़ने की आशंकाओं को ध्यान में रखते हुए चार राज्यों ने फिल्म को बैन कर दिया था। इसके बाद मेकर्स ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया और कोर्ट ने चारों राज्यों से बैन हटा दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App