ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, 26th November 2017: सपना चौधरी हुई घर से बाहर, विकास और प्रियांक की हुई भिडंत

Bigg Boss 11 Eviction, Elimination 26th November 2017 Episode: छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 के आज के एपिसोड में इस बात का फैसला हो जाएगा कि कौन सा कंटेस्टेंट घर से बाहर जाने वाला है।
Author नई दिल्ली | November 27, 2017 08:55 am
Bigg Boss 11, 26th November 2017 Episode: इस हफ्ते सपना चौधरी को घर से बेघर कर दिया गया।

Bigg Boss 11, 26th November 2017 Episode: बिग बॉस सीजन 11 के इस एपिसोड की शुरुआत झगड़ों और नोक-झोंक से हुई है। शिल्पा शिंदे अपनी बातों को लेकर गरम होती नजर आ रही हैं और अर्शी खान अपनी बातों को लेकर रोती बिलखती नजर आ रही हैं। विकास गुप्ता अर्शी खान का सपोर्ट करते हुए कहते हैं कि उन्होंने इस शो में महज एक ही दोस्त बनाया है और वह हैं अर्शी खान। अर्शी खान सलमान खान से कहती हैं कि उन्होंने शिल्पा को अपनी मां माना है लेकिन बावजूद इसके वह जब उनका दिल तोड़ देती हैं तो बहुत बुरा लगता है।

सलमान खान हर बार की तरह घर के सदस्यों के झगड़े का निपटारा करते भी नजर आ रहे हैं। जहां तक बात टास्क की है तो आज के एपिसोड में सलमान ठंडे मौसम में घर के सदस्यों को और ठंडक पहुंचाने आ गए हैं। सलमान खान ने घर वालों के पास जल्लाद को ठंडे पानी की बाल्टी लेकर भेजा है। घर वालों को जोड़ियों में बांट दिया गया है और इन जोड़ियों में एक लड़का और एक लड़की है। सलमान लड़की से कोई सवाल पूछेंगे और लड़की को उस सवाल का जवाब देना होगा। दिलचस्प बात यह है कि यदि लड़की का जवाब नहीं हुआ तब तो उनका जोड़ीदार सेफ होगा लेकिन यदि उनका जवाब हां हुआ तो उनके जोड़ीदार को ठंडे पानी का सामना करना होगा।

 

 Bigg Boss 11, 26th November 2017 Full Episode Written Updates

– उधर विकास गुप्ता और अर्शी खान की दोस्ती बढ़ती हुई नजर आ रही है।

– विकास गुप्ता और प्रियांक जो कि बहुत अच्छे दोस्त थे, आपस में बुरी तरह झगड़ते हुए नजर आए।

– सपना के घर से बाहर जाने के बाद विकास गुप्ता और घर के बाकी सदस्य आपस में झगड़ते हुए नजर आए।

– सपना चौधरी को घर से एलिमिनेट कर दिया गया है।

– घर के गार्डन एरिया में एक रोटेटिंग प्लेटफॉर्म बनाया गया  जिस पर तीन कुर्सियां हैं। प्लेटफॉर्म के घूमने के आधार पर घर के किसी एक सदस्य का एलिमिनेशन होना था।

– सपना, हिना और प्रियांक में से कौन घर से बाहर होगा यह बहुत अलग तरह से चुना गया। सलमान मी-टीवी के माध्यम से घर के भीतर पहुंचे।

– सलमान ने स्टेज पर सभी को एक टास्क भी कराया जिसमें स्टेज पर एक गाना बजेगा और सभी को उस पर डांस करना होगा।

– सलमान ने वर्क आउट नहीं करने को लेकर बॉबी की खिंचाई की, लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि रेस-3 के लिए उन्होंने वर्क आउट शुरू कर दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि वह जल्द ही बहुत अच्छी बॉडी बनाने वाले हैं।

– घर के भीतर से निकल कर रेमो और जैकलीन स्टेज पर आ जाते हैं और उनके साथ स्टेज पर पहुंचते हैं फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश, एक्टर बॉबी देओल और बाकी की स्टार कास्ट पहुंची।

– रेमो डिसूजा ने खुद आकाश के गाने के लिए कोरियोग्राफी की और घर के सभी सदस्यों ने इसी स्टेप्स पर डांस किया।

हिना खान ने विकास गुप्ता के साथ मिलकर ‘एक चतुर नार’ गाने पर डांस किया और साथ में बहुत मस्ती भी की।

– रेस-3 के निर्देशक रेमो डिजूसा ने सपना चौधरी से वादा किया वह जल्द ही उनके साथ काम करेंगे। यह सुनकर सपना बहुत खुश हो जाती हैं।

– सपना चौधरी और प्रियांक शर्मा ने ‘बीट पे बूटी’ गाने पर डांस किया।

– शिल्पा शिंदे और हितेन तेजवानी ने ‘टूं’ गाने पर डांस किया और आकाश और पुनीश ने साथ में ‘सॉरी’ गाने पर डांस किया।

– रेमो और जैकलीन ने घर के अंदर जाकर घर के सदस्यों को एक गेम खिलाया। इस खेल के तहत घर के सदस्यों को को एक बड़ा सा डाइस घुमाना होगा। डाइस के चारों कोनों पर कुछ ना कुछ लिखा हुआ है। जिसके हिस्से में जो आएगा उसे वैसे ही गाने पर डांस करना होगा।

– सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस-3 के निर्देशक रेमो डिसूजा और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचीं।

– कॉल कट होने और सलमान के घर से बाहर जाने के बाद घर के सदस्य इस हफ्तों पुरानी बात पर शूटिंग शुरू हो गई।

– जवाब में लव ने कहा कि उन्हें क्योंकि उन्हें उस वक्त पूरी बात ध्यान नहीं थी इसलिए मैंने वह बात इस तरह से कह दी थी।

– जहां तक बात एप्पी फिज कॉलर ऑफ द वीक की है तो प्रियंका नाम की कॉलर ने दिल्ली से कॉल करके लव त्यागी से पूछा कि उन्होंने कटखरे में जाकर भी झूठ क्यों बोला।

– आकाश ददलानी सलमान खान से माफी मांगते हुए नजर आए। उन्होंने पिछले एपिसोड में सलमान खान संग बदजुबानी की थी। इस बार उन्होंने सलमान से अपनी हरकतों के लिए माफी मांगी और उनसे कहा कि अर्शी के समझाने के बाद वह अब बातों को पूरी तरह से समझ गए हैं।

– यह टास्क घर वालों को ठंड के मौसम में और ज्यादा ठंडा करने वाला है। सबसे पहले पुनीश इस टास्क में सलमान का निशाना बने। उनके अलावा आकाश, विकास और बाकी कंटेस्टेंट्स को भी यह प्रकोप झेलना पड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.