ताज़ा खबर
 

Kaala Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की फिल्म पर फैन्स ने’ छप्पर फाड़ कर’ बरसाया प्यार, जानिए पहले दिन की कमाई

Kaala Box Office Collection Day 1: फिल्म और फिल्म के हीरो रजनीकांत के लिए दर्शकों का प्यार पहले दिन ही थिएटर्स में देखने को मिला। सिनमाघरों में रजनीकांत की फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों ने फिल्म का स्वागत सीट पर खड़े होकर और सीटियां बजा कर किया।

Kaala box office Collection: फिल्म काला में रजनीकांत

Kaala Box Office Collection Day 1: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ 7 जून को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। अब जाकर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म और फिल्म के हीरो रजनीकांत के लिए दर्शकों का प्यार पहले दिन ही थिएटर्स में देखने को मिला। सिनमाघरों में रजनीकांत की फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों ने फिल्म का स्वागत सीट पर खड़े होकर और सीटियां बजा कर किया। अनुमान लगाया गया कि फिल्म अपने पहले दिन यानी कि ओपनिंग डे में 25 करोड़ के पार कमाई कर सकती है। फिल्म ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर ने अनुमान लगाते हुए बताया कि रजनीकांत की फिल्म ओपनिंग डे पर 25-30 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

बता दें, रजनीकांत की तमिल रिलीज ‘काला’ को ऑडियंस का कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म रिलीज होते के साथ ही रजनीकांत के फैन्स ने उनकी फिल्म थिएटर्स में आने का जोरदार जश्न मनाया। ऐसे में पहले दिन रजनीकांत की फिल्म देखने भारी दर्शकों की संख्या पहुंची। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, जौहर ने बताया, ‘फिल्म को स्ट्रॉन्ग ओपनिंग मिलेगी। साउथ में फिल्म कमाल करेगी। हिंदी की मार्किट थोड़ी स्लो हो सकती है। फिल्म कुल मिला कर 23-30 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।’ वहीं जौहर ने कहा कि पिछले दिनों फिल्म जिस कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी इसका भी फायदा फिल्म को मिलेगा और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी।

फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन को लेकर ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने कहा, फिल्म काला हिंदी में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। ओपनिंग डे पर फिल्म हिंदी में 4.5 से 5 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। वहीं आंकड़ों की संख्या में इजाफा भी हो सकता है। वीकेंड में फिल्म 15 से 18 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। फिल्म में रजनीकांत नाना पाटेकर और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अहम भूमिका में हैं। बता दें, फिल्म में रजनीकांत काला की भूमिका में हैं। इसमें उन्हें The King Of Dharavi के नाम से भी जाना जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App