ताज़ा खबर
 

शादी करने जा रहे प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल, एक्ट्रेस ने कर ली थी आत्महत्या

राहुल ने कहा कि 'मुश्किल समय में सलोनी एक मज़बूत स्तंभ की तरह मेरे साथ खड़ी रहीं। उन्होंने तब साथ दिया जब कोई भी मेरे पक्ष में नहीं था।'

Author Updated: May 31, 2018 5:21 PM
सलोनी का कहना है कि प्रत्युषा राहुल और सलोनी के बीच आई थी।

टीवी एक्टर प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या के बाद पूरा टीवी जगत सदमे में था। इस केस में उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह का नाम भी आया था। राहुल पर आरोप था कि उन्होंने प्रत्युषा को सुसाइड करने के लिए उकसाया था। हाल ही में राहुल ने कोर्ट में एक एप्लीकेशन दाखिल की है। इसमें उन्होंने गुहार लगाई है कि उन्हें सबूतों के अभाव में प्रत्युषा के सुसाइड केस से बरी किया जाए। 2016 में हुए इस हादसे के बाद राहुल राज सिंह अब शादी करने जा रहे हैं।

It has been a long year for me…one which had many ups and downs..several highs and several lows….but like they say…what does not kill u…only makes you stronger…on my Birthday today…I would like to wish every single person who came,who wished me,who called and messaged,and even those who didn’t!! Thanks so much!! And of course A Very Happy Birthday to Me!!! 1This is my year and I will come out with positivity and hopefully with a lot of success! A special thanks to my dear Saloni Sharma@onlysimkie…my soon to be wife and partner for life…u have been there when no one could!! Loved all the surprises!! THANK YOU BAPI MA FOR THE WONDERFUL VIDEO! Thank you to my dear family for giving birth to me so I can celebrate this day!! Thank you Raj and Tanya for your midnight visit! Thank you Rahul Dwivedi for your creativity…Thank you Bablu and Dharmendra for being there smiling and dancing…Thank uuuu! Muah!

A post shared by Rahul Raj Singh (@iamrahulrajsingh) on

राहुल ने अपने बर्थडे के मौके पर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की। उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये बेहद लंबा साल रहा है। कई तरह की उतार चढ़ाव के बीच अब मैं अपना साल सकारात्मक तौर पर जीने की कोशिश कर रहा हूं। मुश्किल समय में मेरी होने वाली बीवी सलोनी शर्मा ने मेरा बहुत साथ दिया। वो तब मेरे लिए एक मज़बूत स्तंभ की तरह खड़ी रहीं जब कोई भी मेरे पक्ष में नहीं था। राहुल ने इसके अलावा अपने माता पिता, दोस्तों और सभी शुभचिंतकों को भी धन्यवाद दिया।

Love of my life! Sweetbun .. thank u for being there ..

A post shared by Rahul Raj Singh (@iamrahulrajsingh) on

Life #love#focus#togetherness #moments

A post shared by Rahul Raj Singh (@iamrahulrajsingh) on

गौरतलब है कि सलोनी शर्मा, राहुल की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और पूर्व बिज़नेस पार्टनर भी रह चुकी हैं। प्रत्युषा से पहले राहुल सलोनी के साथ चार साल रिलेशनशिप में थे। दोनों का रिश्ता 2011-2015 तक चला। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रत्युषा और राहुल की अक्सर सलोनी को लेकर बहस होती थी। हालांकि बाद के एक इंटरव्यू में सलोनी ने कहा था कि इस रिश्ते में सलोनी ने नहीं बल्कि प्रत्युषा ने दखलअंदाज़ी की थी।

इससे पहले टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ से प्रत्यूषा बनर्जी घर घर में पहचानी जाने लगी थी। उन्होंने साल 2016 में खुदकुशी कर ली थी। प्रत्यूषा के परिवार वालों ने बेटी की मौत का जिम्मेदार राहुल को ठहराया था। प्रत्यूषा और राहुल लिव इन रिेलेशनशिप में रहते थे। प्रत्यूषा की मौत के बाद वे मीडिया के सामने रोते हुए भी नज़र आए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 21 साल के युवक ने जब रजनीकांत से पूछा-आप कौन? सुपरस्टार ने दिया यह जवाब
2 बॉलीवुड एक्ट्रेस संग नजर आए केएल राहुल, फैंस बोले- क्या जोड़ी है…
3 Veere di Wedding Movie Review: गर्लपॉवर पर बनीं ‘वीरे दी वेडिंग’ को देखने का है प्लान, जान लीजिए क्या कुछ है खास