ताज़ा खबर
 

शराब पीकर गाड़ी चलाने के चक्कर में पकड़ा गया प्रत्यूषा का BF राहुल राज सिंह

रविवार को सांताक्रूज के पास राहुल अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा के साथ थे। जब पुलिस ने उन्हें रोका तो उन्होंने पुलिस को धमकाया कि अगर वह उनकी शिकायत वरिष्ठ अधिकारी से कर देंगे।

प्रत्यूषा बनर्जी और राहुल राज

बालिका वधु फेम प्रत्यूषा बनर्जी की खुदकुशी से चर्चा में आए उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को मुंबई पुलिस ने ड्रिंक और ड्राइव के मामले में पकड़ा था। रविवार को सांताक्रूज के पास राहुल अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा के साथ थे। जब पुलिस ने उन्हें रोका तो उन्होंने पुलिस को धमकाया कि अगर वह उनकी शिकायत वरिष्ठ अधिकारी से कर देंगे।

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी अशोक दुधे ने बताया कि सांताक्रूज (प) स्थित गजधर बंध के पास नाकाबंदी के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने राहुल की कार को रोका। अल्कोहल की गंध आने के बाद राहुल को पुलिस स्टेशन ले जाया गया। जांच में राहुल के खून में अल्कोहल की मात्रा ज्यादा पाई गई। यह भी पता चला कि राहुल बिना लाइसेंस के कार चला रहा था।

सांताक्रूज पुलिस स्टेशन ने बिना लाइसेंस और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में राहुल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा और सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में ले जाकर 2500 रूपए जमा करवाने के बाद उसे छोड़ दिया गया। अब राहुल को समन जारी होने के बाद मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में हाजिर होना पड़ेगा।

इससे पहले उन पर एक एक्ट्रेस और उनकी दोस्त से छेड़ छाड़ का मामला दर्ज हुआ था। उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली एक्ट्रेस ने कहा कि रात को करीब 12.30 बजे जब रेस्त्रां में घुसे तो राहुल ने हमे देखा और हमारी तरफ आने लगा। वह मेरी सहेली से बहस करने लगा। इसके बाद उसने उस पर हाथ भी उठाया।

उन्होंने बताया, जब मैंने राहुल को रोकने की कोशिश की तो उसने मेरे लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल किया। इसके बाद मैंने राहुल के साथ मौजूद लड़की से बात की तो उसने कहा कि राहुल ने जो भी किया सही किया। इसके बाद राहुल ने कहा मैंने तुम जैसी कई लड़कियों को संभाला है। प्रत्यूषा के मामले में पुलिस मेरा कुछ बिगाड़ नहीं पाई। तुम क्या कर सकती हो? तुम कुछ भी नहीं हो। उस वक्त राहुल इतने नशे में था कि वह चल भी नहीं पा रहा था।

Read Also:प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल पर लड़कियों से मारपीट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज

Read Also:प्रत्यूषा बनर्जी के दोस्तों का दावा- राहुल ने दिया धोखा, पार्टियों में भी उठा चुका था हाथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App