ताज़ा खबर
 

इस एक्ट्रेस से हुई थी नितिन बाली की शादी, नशे की लत ने 3 साल में करा दिया था तलाक

अचानक नितिन की मौत की खबर से उनके फैन्स को धक्का लगा। लंबे समय से म्‍यूज‍िक की दुन‍िया से दूर रहे सिंगर की पत्‍नी रोमा बाली थीं। इन द‍िनों रोमा छोटे पर्दे पर नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को टीवी शो 'स‍िलस‍िला बदलते र‍िश्‍तों का' में देखा जा रहा है। इसके अलावा नितिन की...

रीमिक्स सिंगर नितिन बाली

मशहूर रीमिक्स सिंगर नितिन बाली की मंगलवार 9 अक्टूबर को सड़क हादसे में मौत हो गई थी। 90 के दशक में सिंगर का अपना एक जलवा था। 47 साल के सिंगर लंबे समय से संगीत की दुनिया से दूरी बनाए हुए थे। अचानक नितिन की मौत की खबर से उनके फैन्स को धक्का लगा। लंबे समय से म्‍यूज‍िक की दुन‍िया से दूर रहे सिंगर की पत्‍नी रोमा बाली थीं। इन द‍िनों रोमा छोटे पर्दे पर नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को टीवी शो ‘स‍िलस‍िला बदलते र‍िश्‍तों का’ में देखा जा रहा है। एक्ट्रेस रोमा शो में मौली की मां की भूमिका न‍िभा रही हैं। इससे पहले भी न‍ित‍िन बाली एक रिलेशनश‍िप में रह चुके थे। साल 1996 में उनकी शादी रुबी भाट‍िया से हुई थी। बीपीएल ओये जैसे शोज से यंगस्टर्स के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाली रूबी और सिंगर नितिन का 3 साल तक रिश्ता बरकरार रहा।

वहीं नितिन उस वक्त में एक चैनल के प्रोडक्शन एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम कर रहे थे। एक इंटरव्यू में रूबी बताती हैं कि उन्होंने जैसा पार्टनर चाहा था, नितिन वैसे नहीं थे। लेकिन फिर भी वह उनके दिल को भा गए थे ऐसे में उन्होंने साथ रहने का फैसला लिया। कुछ वक्त बाद दोनों के बीच में अकसर कहासुनी हो जाती थी। रूबी बताती हैं कि नितिन ने उनसे वादा किया था कि वह सिगरेट और शराब को जल्द छोड़ देंगे। लेकिन इसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ती गईं। इसके बाद साल 1999 में रूबी और नितिन का तलाक हो गया। साल 2009 में रूबी ने दोबारा शादी की। इस बीच रूबी ने शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में भी काम किया, जिसके लिए उनकी खूब प्रशंसा की गई।

बता दें, मशहूर रीमिक्स गायक नितिन बाली का सड़क हादसा सोमवार रात को हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितिन बोरीवली से मुंबई के उपनगर मलाड स्थित अपने घर के लिए निकले थे जहां रास्ते में उनकी कार एक डिवाइडर से भिड़ गई। कार नितिन ही चला रहे थे। हादसे के बाद उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया। इस दौरान उन्हें चेहरे पर घावों आए। सिंगर को चेहरे पर टांके लगाकर घर भेजा गया। इस बीच लौटते वक्त उन्हें खून की उल्टियां होने लगीं। तभी नितिन को फिर से अस्पताल ले जाया गया। गंभीर रूप से चोट लगने के कारण वह फिर से उबर नहीं पाए और उनकी मौत हो गई। गायक की भतीजी ने मीडिया से उनकी मौत की पुष्टि की। नितिन अब तक कई पुराने गानों को रीमिक्स कर चुके हैं। उनके कुछ मशहूर हैं जैसे- ‘नीले-नीले अंबर पर.., ‘छूकर मेरे मन को..’ ‘एक अजनबी हसीना से..’ और ‘पल पल दिल के पास..’। इन गानों के रीमिक्स से सिंगर ने काफी नाम और शौहरत कमाई।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App