ताज़ा खबर
 

28 दिन अस्पताल में रहने के बाद अब ऐसी दिख रहीं लता मंगेशकर, वायरल हुई तस्वीर

28 दिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद लता मंगेशकर अब घर लौट चुकी हैं। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

स्वरकोकिला लता मंगेशकर की तस्वीर हुई वायरल

स्वरकोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। 28 दिन तक अस्पताल में चले लम्बे इलाज के बाद लता दीदी की पहली तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में 90 वर्षीय गायिका लता मंगेशकर व्हीलचेयर में बैठे हुए नजर आ रही हैं। सिर को सफेद शॉल से ढके हुए लता दीदी का चेहरा काफी थका हुआ लग रहा है और फोटो में उनके साथ तीन नर्सें भी नजर आ रही हैं।

तस्वीर में जो नर्सें नजर आ रही हैं उन्होंने अस्पताल में रहने के दौरान लता दीदी की काफी देखभाल की थी। उनकी तस्वीर को वायरल भयानी (viral bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि ब्रीच कैंडी अस्पताल की नर्सें, जिन्होंने करीब 28 दिनों तक भर्ती रहने के दौरान लीजेंड लतामंगेशकर की देखभाल की थी।

लता मंगेशकर की घर वापसी पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने भी खुशी प्रकट करते हुए ट्विट करते हुए लिखा कि ये सुनकर बहुत अच्छा लगा कि मेरी छोटी बहन लता अब अच्छा महसूस कर रही हैं और अब वो अपने घर पर है। दिलीप कुमार ने लता के साथ फोटो भी शेयर किया और लिखा कि कृपया आप अपनी सेहत की अच्छी तरह से देखभाल करें।

बता दें कि अस्पलात से छुट्टी मिलने के बाद लता दीदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को तबीयत के बारे में बताया। लता दीदी ने ट्विटर पर अपने स्वास्थय के बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती थी। मुझे निमोनिया हुआ था ऐसे में डॉक्टरों ने मेरे स्वास्थय को ध्यान में रखते हुए कहा था कि मुझे अस्पताल में रहकर इलाज कराना चाहिए और पूरी तरह से अच्छा महसूस करने के बाद ही घर वापस लौटना चाहिए। मां और बाबा के आशीर्वाद से आज मैं स्वस्थ हूं और घर वापस लौट आई हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Miss Universe 2019: बिकिनी राउंड में रैंप करते हुए गिरीं मॉडल्स, भारत की वर्तिका सिंह का इमोशनल पोस्ट हुआ वायरल
2 New Song 2019: ‘मैंन्नू पुच्छदा ई नयी..’ अपने नए गाने में बॉयफ्रेंड की ढेर सारी शिकायतें कर रहीं Neha Kakkar
3 Star Screen Awards Winner 2019: कंगना रनौत की बहन रंगोली ने पकड़ा आलिया भट्ट का झूठ, अवॉर्ड फिक्सिंग पर किया ट्रोल!