ताज़ा खबर
 

रानू मंडल को लता मंगेशकर की सलाह- नकल करने से कुछ समय के लिए ही मिलती है अटेंशन

Ranu mondal And Lata Mangeshkar: लता मंगेशकर ने कहा कि किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश जैसे गायकों के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन तो मिलती है लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं रहती।

रानू मंडल और लता मंगेशकर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Ranu Mondal News: लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का लोकप्रिय गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गा कर रातों रात फेमस होने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) पर अब खुद लता मंगेशकर ने ही कमेंट किया है। उन्होंने रानू मंडल की तारीफ़ करने के साथ-साथ एक नसीहत भी दी है। लता के मुताबिक अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो यह मेरी खुशकिस्मती है। लेकिन नकल करने से लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है। बता दें कि मंडल अब तक संगीतकार हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के लिए 3 गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्हे और भी कई ऑफर्स मिल रहे हैं।

क्या था लता मंगेशकर का बयान: न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस को इंटरव्यू देने के दौरान लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में एक टिप्पणी की। जिसमें उन्होंने कहा कि अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन मैं यह भी मानती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती। उन्होंने उदाहरण देते हुए आगे कहा कि किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश जैसे गायकों के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन तो मिलती है लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं रहता है।

चर्चा में हैं रानू मंडल: गौरतलब है कि Ranu Mondal इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं। लोग उनकी आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे। रानू को ये मुकाम तब हासिल हुआ जब वह लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नग़मा’ को रेलवे स्टेशन पर बैठकर गा रही थीं और उसी समय इस गाने का वीडियो अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो बाद में इतना वायरल हुआ कि लोगों की जुबान पर रानू मंडल का नाम बस सा गया है। इस गाने ने रानू को रातों-रात स्टार बना दिया।

Next Stories
1 अर्जुन कपूर ने ऑस्ट्रिया से शेयर किया तस्वीर, यूजर्स मलाइका का नाम ले करने लगे ट्रोल
2 Tik Tok वीडियो वायरल होने पर हुआ गिरफ्तार, राजकोट के शख्स ने जलाई थी अपनी ही कार
3 Ranu Mondal को जिसने फेमस किया उसी पर बेटी ने लगाए गंभीर आरोप
ये पढ़ा क्या?
X