ताज़ा खबर
 

प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म हम कुछ कह ना सके फाइनली हुई रिलीज, देखें वीडियो

18.45 मिनट की यह फिल्म प्रत्यूषा की असल जिंदगी से काफी मिलती-जुलती है। असल जिंदगी में उन्हें जिस तरह की परेशानी हो रही थी और ब्वॉयफ्रेंड के साथ इश्यू की वजह से उन्होंने शराब और स्मोकिंग करनी शुरू कर दी थी।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 11:58 AM
अपनी आखिरी शॉर्ट फिल्म में प्रत्यूषा बनर्जी। (Image Source: Youtube)

बालिका वधू की आनंदी उर्फ प्रत्यूषा बनर्जी की पहली पुण्यतिथि पर उनकी बेस्ट फ्रेंड काम्या पंजाबी ने उनकी आखिरी शॉर्ट फिल्म रिलीज की है। जिसे बनर्जी की मौत से डेढ़ महीने पहले शूट किया गया था। बॉम्बे सिटी सिविल और सेशल कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर स्टे लगाया था जोकि प्रत्यूषा की जिंदगी पर आधारित है लेकिन फाइनली यह रिलीज हो गई है। कोर्ट ने काम्या पंजाबी और फिल्म के प्रोडेयूसर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा था। फिल्म में लीड रोल प्रत्यूषा ने निभाया है। इसे लिखा और डायरेक्ट करण कश्यप ने और प्रोड्यूस निखत नीरुशा ने किया है। 18.45 मिनट की यह फिल्म प्रत्यूषा की असल जिंदगी से काफी मिलती-जुलती है। असल जिंदगी में उन्हें जिस तरह की परेशानी हो रही थी और ब्वॉयफ्रेंड के साथ इश्यू की वजह से उन्होंने शराब और स्मोकिंग करनी शुरू कर दी थी। उसे दिखाया गया है।

फिल्म का अंत राहुल और शालू के किरदार की लड़ाई पर खत्म हो जाती है। जिसमें शालू उर्फ प्रत्यूषा कहता हैं कि वो घर छोड़कर चला जाए या फिर वो उसे दोबारा कभी नहीं देख पाएगा। हालांकि फिल्म में जब राहुल उससे पूछता है कि क्या वो उसे ब्लैकमेल कर रही है तो वो कहती हैं- फिक्र मत करो अपने आप को खत्म नहीं करुंगी, सिर्फ मेरी जिंदगी से तु्म्हारी जरुरत खत्म हो जाएगी। काम्या ने कहा कि वो फिल्म का क्लाइमैक्स शूट नहीं कर पाए थे क्योंकि एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली थी। बनर्जी का ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए कोर्ट पहुंच गया था।

HOT DEALS
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

काम्या ने ट्विटर पर फिल्म शेयर करते हुए लिखा- तो मैं यहां हूं, अभी देखो #humkuchhkehnaasakey #staytunedmedia“ फिल्म के प्रोमो ने लोगों के मन में उत्सुकता पैदा कर दी थी। इस फिल्म से एक बात तो साफ हो गई है कि इसकी शूटिंग के समय तक प्रत्यूषा के मन में आत्महत्या का कोई विचार नहीं था।

मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में राहुल ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में राहुल का कहना है कि काम्या ने प्रत्यूषा के फर्जी वीडियो के जरिए उनका (राहुल) का नाम खराब करने की कोशिश की है। राहुल ने अपनी शिकायत में बॉम्बे टाइम्स में की रिपोर्ट का भी जिक्र किया।

'नाम शबाना' में तापसी की परफॉर्मेंस को अक्षय ने दिए 10 में से 10 नंबर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App