ताज़ा खबर
 

‘वेश्या’ से लेकर ‘पॉर्न स्टार’ तक बताई गईं, ‘लक्ष्मी’ फिल्म की ऐक्ट्रेस ने बयां किया दर्द!

लक्ष्मी प्रिया की तमिल शॉर्ट फिल्म पर लोगों ने दिए भद्दे कमेंट्स तो एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब।

शॉर्ट फिल्म में काम करने की वजह से लोगों के निशाने पर आईं लक्ष्मी प्रिया।

लक्ष्मी नाम की तमिल शॉर्ट फिल्म में काम कर चुकीं एक्ट्रेस लक्ष्मी प्रिया को हाल ही में सोशल मीडिया के यूजर्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा। लोगों ने उनपर काफी भद्दे कमेंट किए। सर्जुन के निर्देशन में बनी जिस शॉर्ट फिल्म में उन्होंने काम किया था उसकी कहानी एक ऐसी महिला की थी जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं है और उसका किसी और शख्स से अफेयर है। फिल्म को बहुत से फिल्म महोत्सवों में प्रतिष्ठित डायरेक्टर्स से सराहना मिली थी। मगर जब इसे यूट्यूब पर अपलोड किया गया तो लोगों ने इसपर कई भद्दे कमेंट किए। लक्ष्मी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लक्ष्मी प्रिया लोगों के मजाक और मेमेज का निशाना बनीं। इतनी ही नहीं लोगों ने उन्हें गालिया भी दीं।

अब फुली फिल्मी नाम द्वारा डायरेक्ट किए गए वीडियो में एक्ट्रेस अपने लिए लिखे कमेंट्स को पढ़ रही हैं और बेहतरीन तरीके से उन लोगों को जवाब दे रही हैं। शुरुआत में एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है लेकिन लक्ष्मी के जरिए वो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई हैं। कुछ लोगों ने उन्हें जिम्मेदारी का अहसास दिलाते हुए कहा कि बहुत से लोग अपने बच्चों के लिए साथ रहते हैं। तो कुछ ने उन्हें वेश्या और उनकी फिल्म को ब्लू फिल्म तक करार दे दिया। एक्ट्रेस ने बिना किसी हिचक के सभी मैसेज को पढ़ा और लोगों को जवाब दिया। इस बीच वो कई बार हंसने लग गईं।

एक यूजर ने कहा कि डायरेक्टर को इस विषय के बजाए दूसरे सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनानी चाहिए थी। इसके जवाब में लक्ष्मी ने कहा- तो क्या आपने सभी सामाजिक जागरुकता वाली फिल्में देखकर तुरंत कुछ अच्छा काम किया है?  एक यूजर ने कहा कि लक्ष्मी को अपने पति को सही ट्रैक पर लाना चाहिए था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह एक शॉर्ट फिल्म थी इसलिए दर्शक नहीं जान सकते कि लक्ष्मी ने अपने पति को सही ट्रैक पर लाने की कितनी कोशिश की है। एक ने कहा कि इससे भारतीय सभ्यता खराब होती है। जिसके जवाब में खुश होकर एक्ट्रेस ने कहा कि वो इस समय खुद को पावरफुल लड़की समझ रही हैं।

लक्ष्मी ने कहा- मैं केवल एक एक्टर हूं। मेरा काम लेखक और डायरेक्टर के सोचने की प्रक्रिया को परफॉर्मेस में बदलना होता है। इसके लिए आप मुझे वेश्या या पोर्न स्टार कहेंगे? मुझे लगता है कि यह बहुत अनावश्यक है। हर रोल जो मैं करती हूं उसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसी तरह की जिंदगी जीती हूं। मेरी एक जिंदगी है और आप कभी नहीं जान पाएंगे कि मैं क्या कर रही हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App