ताज़ा खबर
 

वीडियो: Lakme Fashion Week 2018 में हुआ कुछ ऐसा कि एक दूसरे को देख हंसी रोक नहीं पाए शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

Lakme Fashion Week 2018: शाहिद और मीरा दोनों ने 'लैकमी फैशन वीक 2018' में रैंप वॉक किया। शाहिद और मीरा के रैंप पर आते ही सबकी निगाएं इस खूबसूरत जोड़े पर टिकी रहीं।

Lakme Fashion Week 2018: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

‘पद्मावत’ स्टार शाहिद कपूर इन दिनों बॉलीवुड में छाए हुए हैं। हाल ही में शाहिद ने फिल्म पद्मावत में राजा रतन सिंह का किरदार निभाया। फिल्म में इस किरदार को निभाने के बाद शाहिद के अभिनय की खूब तारीफें हो रही हैं। इसके बाद अब शाहिद ‘लैकमी फैशन वीक 2018’ के मंच पर पहुंचे। इस दौरान शाहिद के साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी थीं। शाहिद और मीरा दोनों ने  ‘लैकमी फैशन वीक 2018’ में रैंप वॉक किया। शाहिद और मीरा के रैंप पर आते ही सबकी निगाएं इस खूबसूरत जोड़े पर टिकी रहीं।

शाहिद ने ‘लैकमी फैशन वीक 2018’ में ऑफ व्हाइट शेरवानी और मीरा ने शाहिद से मैचिंग ऑफव्हाइट और पीच लाइनिंग लहंगा पहना हुआ था। शाहिद और मीरा का ये गेटअप काफी रॉयल लग रहा था। रैंप पर वॉक करते समय शाहिद और मीरा की कई तस्वीरें सामने आईं, जिनमें से एक वीडियो भी है। इस वीडियो में शाहिद और मीरा एक दूसरे के साथ रैंप पर वॉक एंज्वाय कर रहे हैं।

वीडियो में शाहिद मीरा को उंगली पकड़ कर घुमाते हैं। वहीं मीरा उलटा घूम जाती हैं और उनके सिर पर उनका दुपट्टा अटक जाता है। तभी शाहिद और मीरा एक दूसरे को देख कर हंसने लगते हैं। इसके बाद शाहिद मीरा को दूसरी तरफ घुमाते हैं। इस बार भी मीरा अपने दुपट्टे में फंस जाती हैं। दुपट्टा सिर से हटाने के बाद मीरा और शाहिद एक दूसरे को देख फिर हंसने लगते हैं। देखें वीडियो:-

#LakmeFashionWeek2018 @shahidkapoor @mira.kapoor #shahidkapoor #mirakapoor

A post shared by Shamira Fanclub (@shahidmirafb) on

बता दें, शाहिद और मीरा ‘लैकमी फैशन वीक 2018’ में शो स्टॉपर बन कर हाजिर हुए थे। शाहिद और मीरा ने रैंप पर वॉक करते हुए स्टेज पर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए थे। यह पहली बार था जब शाहिद कपूर पत्नी मीरा के साथ रैंप पर उतरे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App