Laila majnu trailer is released - कश्मीर की वादियों में रूहानी इश्क की कहानी है लैला मजनूं, ट्रेलर हुआ रिलीज - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कश्मीर की वादियों में रूहानी इश्क की कहानी है लैला मजनूं, ट्रेलर हुआ रिलीज

गौरतलब है कि इससे पहले आई इम्तियाज़ की जब हैरी मेट सेजल ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था। इस फिल्म में शाहरूख के साथ अनुष्का शर्मा नज़र आईं थी कई लोगों ने इस फिल्म के साथ इम्तियाज़ पर टाइपकास्ट कहकर आलोचना भी की थी, हालांकि इम्तियाज़ इससे जरा भी विचलित नहीं थे और वे लगातार अपनी नई फिल्मों पर काम कर रहे हैं।

सोर्स: यूट्यूब

‘कुछ प्रेम कहानियां कभी नहीं मरती क्योंकि कुछ प्यार करने वाले लोग कभी प्रेम पर भरोसा करना नहीं छोड़ते’

एकता कपूर भले ही निजी ज़िंदगी में प्यार को लेकर बहुत ज़्यादा सकारात्मक न हों लेकिन उन्हें अब भी बॉलीवुड के रूपहले पर्दे पर लव स्टोरीज़ की ताकत में काफी विश्वास है, शायद यही कारण है कि वे एक आउट एंड आउट रोमैंटिक फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। जी हां, लैला मजनूं का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। अपनी फिल्मों में लव स्टोरीज़ को मुख्य थीम बनाने वाले इम्तियाज़ अली ने इस फिल्म की कहानी को लिखा है वहीं साजिद अली इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

प्रेम कहानियो ंको पर्दे पर उकेरने के मामले में महारत हासिल कर चुके इम्तियाज़ अली अब एक नए प्रोजेक्ट के साथ लोगों के सामने है। 2008 में देवदास के मॉर्डन संस्करण के तौर पर अनुराग कश्यप ने फिल्म देव डी का निर्माण किया था। ये फिल्म भी लैला मजनूं की क्लासिक प्रेम कथा के मॉर्डन वर्जन को पेश करने की एक कोशिश है। फिल्म की कहानी कश्मीर में बेस्ड है। ये कहानी कैस(अविनाश तिवारी) और लैला (तृप्ति दिमरी) की लव स्टोरी और उनकी कहानी की त्रासदी को बयां करने की कोशिश करेगी।

ट्रेलर में कश्मीर की वादियों को खूबसूरत अंदाज़ में कैप्चर किया गया है। फिल्म की सिनेमाटोग्राफी में इम्तियाज़ अली मार्का सूफियाना अंदाज़ है, वहीं फिल्म के बैकग्राउंड में दो गानों की झलकियां मिलती है। आतिफ का गाया गाना लैला मधुरता लिए है और उम्मीद की जा रही है कि ये गाना रिलीज़ होते ही ट्रेंड करने लगेगा। इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स और पाई फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। लैला मजनूं 7 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

गौरतलब है कि इससे पहले आई इम्तियाज़ की जब हैरी मेट सेजल ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था। इस फिल्म में शाहरूख के साथ अनुष्का शर्मा नज़र आईं थी  कई लोगों ने इस फिल्म के साथ इम्तियाज़ पर टाइपकास्ट कहकर आलोचना भी की थी, हालांकि इम्तियाज़ इससे जरा भी विचलित नहीं थे और वे लगातार अपनी नई फिल्मों पर काम कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App