ताज़ा खबर
 

Laila Main Laila फेम सिंगर पावनी पांडे का नया गाना ‘मैं बोर हो गई’ रिलीज, दमदार हैं सॉन्ग के बोल

'लैला मैं लैला' और 'स्वीटी तेरा क्या होगा' फेम सिंगर पावनी पांडे का नया मैं बोर गई रिलीज। पहली बार पावनी ने पंजाबी गाने को दी अपनी आवाज।

Author नई दिल्ली | Updated: November 21, 2019 4:56 PM
‘स्वी तेरा क्या होगा’ फेम सिंगर पावनी पांडे का नया गाना मैं बोर हो गई रिलीज

रियलिटी शो सा रे गा मा पा शो की लिटिल चैंप 2006 की टॉप 5 की फानलिस्ट कंटेस्टेंट पावनी पांडे इन दिनों अपने नए गाने को लेकर सुर्खियों में हैं। पावनी का नया म्यूजिक वीडियो ‘मैं बोर हो गई’ पहला पंजाबी गाना है। इससे पहले उन्होंने 2017 में शाहरुख की फिल्म रईस के लिए ‘लैला मैं लैला’ गाना गाया था। रईस के अलावा पावनी ने अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी का ‘साहिबा’, बहन होगी तेरी के गाने ‘तेरी यादों में’ और बरेली की बर्फी के गाने ‘स्वीटी तेरा ड्रामा’ को भी अपनी आवाज दी है।

‘मैं बोर हो गई’ के वीडियो की शुरुआत न्यू मैरिड कपल से होती है, जिसमें पत्नी अपने पति से आउटिंग पर जाने की जिद करती है लेकिन वह उसे कहीं ले जाने की बजाए उसे अपने काम का बहाना देता है। बाद में वह पति को रिझाने के लिए पत्नी ‘मैं बैठे-बैठे बोर हो गई’ पर गाने पर डांस कर उससे आउटिंग पर ले जाने की फिर जिद करती है। रोमांटिक कपल फिल्माए गए गाने को पावनी पांडे ने आवाज दी है। गाना का म्यूजिक आपको पसंद आएगा। गाने को आप यूट्यूब के अलावा गाना डॉट कॉम, हंगामा डॉट कॉम, जियो सावन जैसे तमाम प्लेफॉर्म पर सुन सकते हैं। दिलचस्प ये है कि इस सॉन्ग पर लोगों ने टिकटॉक बनाने भी शुरू कर दिए हैं। गाने में हिना पांचाल और वरुण कपूर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इसके गाने के डांस को देवांग देसाई ने कोरियोग्राफ किया है।

इसके अलावा उन्होंने सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ दिल बुद्धू जैसे म्यूजिक एल्बम्स भी में भी अपनी आवाज दी है। पावनी ने इंडियन आइडल के जरिए सिंगिंग में डेब्यू किया था। गाना गाने के अलावा पावनी 2017 के सा रे गा मा पा शो की ग्रांड जूरी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। राजस्थान की रहने वाली पांडे फिलहाल मुंबई में और सिंगिंग में कुछ बड़ा करने का सोच रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शाहिद कपूर बने क्रिकेटर, स्टेडियम में चौके-छक्के मारते आए नजर, वीडियो वायरल
2 Ankhiyon se goli maare: फराह खान ने अनन्या से कहा- ‘तेरा अगला शैंपू एड मैं डायरेक्ट करूंगी’
3 IFFI 2019: अमिताभ बच्चन ने कहा- हम ऐसी फिल्म बनाते रहेंगे जो रंग, जाति और धर्म के भेदभाव को दूर करेगी
जस्‍ट नाउ
X