Video के जरिए लेडी गाना ने बयां किया रेप पीड़िता का दर्द - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Video के जरिए लेडी गाना ने बयां किया रेप पीड़िता का दर्द

देश औऱ दुनिया में आए दिन सुनने में आ रहे रेप के मामले को ध्यान में रखते हुए पॉप सनसनी लेडी गागा ने अपने नए गाने 'टिल इट हैपन्स टू यू' के जरिए यौन उत्पीड़न के मुद्दे को उठाया है।

Author लॉस एंजेलिस | September 19, 2015 1:45 PM
Video के जरिए लेडी गाना ने बयां किया रेप पीड़िता का दर्द

देश औऱ दुनिया में आए दिन सुनने में आ रहे रेप के मामले को ध्यान में रखते हुए पॉप सनसनी लेडी गागा ने अपने नए गाने ‘टिल इट हैपन्स टू यू’ के जरिए यौन उत्पीड़न के मुद्दे को उठाया है।

एस शोबिज के अनुसार ‘पोकर फेस’ जैसा हिट गीत देने वाली गागा ने अपने नए गाने को डाक्यूमेंट्री ‘द हंटिंग ग्राउंड’ के लिए रिकॉर्ड किया है जो आईट्यून पर सुना जा सकता है।

इस डाक्यूमेंट्री में अमेरिका के कॉलेज परिसरों में होने वाले बलात्कार के मामले को उठाया गया है। इस गीत के लिए संगीत डियाने वैरेन ने दिया है।

पॉप सनसनी लेडी गागा अपने एक म्यूज़िक विडियो में यौन उत्पीड़न को उजागर करती नज़र आ रही हैं। इस डॉक्युमेंट्री में अमेरिका के कॉलेज परिसरों में होने वाले रेप के मामले को उठाया गया है।

इस गीत के लिए संगीत डियाने वैरेन ने दिया है। इसे लिखा और शूट किया है डायरेक्टर कैथरीन हार्डविक ने, जिसमें एक पीड़िता के रूप में नज़र आईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App