ताज़ा खबर
 

आमिर खान ने लिया लाल सिंह चड्डा की शूटिंग से ब्रेक, फैमिली संग पंचगनी पहुंचे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

आमिर खान जो अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग में इन दिनों व्यस्त हैं। क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिये इस मौके पर शूटिंस से ब्रेक लेकर अपनी वाइफ किरण राव बेटे आजाद और अपनी अम्मी के साथ पंचगनी पहुंचे हैं।

परिवार संग क्रिसमस के मौके पर पंचगनी पहुंचे आमिर खान

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान पिछले लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग में व्यस्त थे। लेकिन हाल ही में आमिर खान अपनी वाइफ किरण राव बेटे आजाद और अपनी अम्मी के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने पंचगनी पहुंच हैं। आमिर की एक नजदीकी सोर्से ने बताया कि आमिर लाल सिंह चड्डा की शूटिंग के लिये पूरे देश में घूम रहे हैं जिस वजह से वो काफी बिजी थे, जिसके चलते वो परिवार को भी समय नहीं दे पा रहे थे।

सोर्स ने आगे बताया कि जैसे ही आमिर ने शूटिंग से ब्रेक लिया उसके तुरंत बाद उन्होंने फैमिली के साथ पंचगनी जाने का फैसला किया। आमिर परिवार के साथ यहां क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिये पहुंचे हैं। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर जिस भी फिल्म में काम करते हैं वो उसके किरदार में ढलने के लिये पूरी तैयारी करते हैं। ऐसा ही कुछ हमें लाल सिंह चड्डा में भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म में वो एक सिख की भूमिका निभा रहे हैं जिसके लिये उन्होंने पूरी तैयारी की है। कुछ समय पहले लाल सिंह चड्डा का एक पोस्टर रिलीज हुआ था।

जिसमें आमिर पगड़ी लगा कर एकदम बदले हुए अंदाज में नजर आये थे। लाल सिंह चड्डा साल 1994 में आई हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘Forrest Gump’ का ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म के लिये आमिर देश की 100 से ज्यादा रियल लोकेशंस पर शूटिंग कर रहे हैं। लाल सिंह चड्डा में आमिर के अलावा करीना कपूर खान तीसरी बार उनके साथ काम करते नजर आयेंगी। तामिल एक्टर विजय सेतुपति भी फिल्म में हैं और इसे फिल्म को अद्वत चंदन डॉयरेक्ट कर रहे हैं, जबकि आमिर खान वायाकॉम 18 के साथ मिलकर इसे को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

लाल सिंह चड्डा 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट 14 मार्च 2019 में आमिर खान के बर्थडे के मौके पर हुई थी। फिल्म की शूटिंग इसी साल अक्टूबर में शुरू की गई है। बता दें कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी, कि लाल सिंह चड्डा में खान तिकड़ी एक साथ दिख सकती है। इसमें सलमान खान और शाहरुख खान इंपोर्टेंट कैमियो प्ले करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हम कुछ बोलेंगे तो वो Tanhaji को बैन करा देंगे…’ CAA Protest पर बोले अजय देवगन
2 Bigg Boss13: विकास गुप्ता के बाद अब एंट्री होगी सीजन 8 के विनर की, अब मिलेगी सिद्धार्थ शुक्ला को असली टक्कर
3 क्या दबंग 4 में हो सकती है लेडी चुलबुल पांडे की एंट्री? Dabangg 4 पर सलमान खान ने दिया जवाब
ये पढ़ा क्या?
X