ताज़ा खबर
 

‘Kyaa Kool Hain Hum 3’ पर पाकिस्तान में लगा प्रतिबंध

पाकिस्तान के सीबीएफसी प्रमुख मुबाशीर हसन ने कहा कि ‘‘क्या कूल हैं हम 3’’ फिल्म ‘‘बेहद अश्लील’’ है जिसमें भद्दे डायलाग और बेशर्मी है।

Author कराची | January 26, 2016 6:59 PM
Kya Cool Hain Hum 3 के एक सीन में आफताफ शिवदसानी (दाएं), तुषार कपूर और मंदना करीमी।

आफताब शिवदासानी और तुषार कपूर अभिनीत वयस्क बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म ‘‘क्या कूल हैं हम 3’’ पर पाकिस्तान में प्रतिबंध लगा दिया गया है। पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने फैसला किया है कि यह फिल्म जनता के देखने लायक नहीं है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड और प्रांतीय सेंसर बोर्डो ने सोमवार को हुई एक बैठक के बाद फैसला किया कि यह फिल्म सार्वजनिक प्रदर्शन के योग्य नहीं है।

सीबीएफसी प्रमुख मुबाशीर हसन ने कहा कि यह फिल्म ‘‘बेहद अश्लील’’ है जिसमें भद्दे डायलाग और बेशर्मी है। हसन ने कहा, ‘‘इस फिल्म में बेहयाई भरी है और इसकी विषय वस्तु तथा डायलाग भद्दे हैं। बोर्ड आधिकारिक रूप से फिल्म को सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए नामंजूर करता है।’’ हसन ने कहा कि इस फिल्म को वयस्क श्रेणी में रखकर भी इसके प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी जा सकती क्योंकि यह अश्लीलता की तमाम हदें पार कर गयी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App