ताज़ा खबर
 

Video: Bigg Boss House में एकता कपूर की धमकी सुनकर फूट-फूट कर रोईं मंदना

एकता के इस बयान को सुनकर फिल्म की एक्ट्रेस मंदना करीमी फूट-फूट कर रोईं। दरअसल, मंदना ने एक वीडियो देखा जिसमें फिल्म की प्रोड्यूसर एकता उनसे कह रही हैं कि 'आप कुछ दिनों के लिए बिग बॉस के घर में गई थीं।

Author नई दिल्ली | January 20, 2016 12:49 pm

फिल्म क्या कूल हैं हम की रिलीजिंग के दिन नजदीक हैं लेकिन अभी तक फिल्म के सिर से विवादों का साया नहीं गया। पहले सेंसर बोर्ड की कैंची, फिर दिल्ली हाइकोर्ट की केबल और वेबसाइट पर रोक और अब एकता कपूर का मंदना को परेशानी में डालने वाला ये बयान।

एकता के इस बयान को सुनकर फिल्म की एक्ट्रेस मंदना करीमी फूट-फूट कर रोईं। दरअसल, मंदना ने एक वीडियो देखा जिसमें फिल्म की प्रोड्यूसर एकता उनसे कह रही हैं कि ‘आप कुछ दिनों के लिए बिग बॉस के घर में गई थीं। आप इसी समय घर से बाहर आइए वरना आप पर पांच करोड़ का लीगल केस हो सकता है।’

फिलहाल मंदना बिग बॉस हाउस में हैं जो फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। लेकिन उन्हें छोड़ बाकी सभी फिल्म को प्रमोट करने में बिजी हैं। क्या कूल हैं हम3 को प्रमोट करने जब तुषार कपूर, आफताब प्रमोट बिग बॉस हाउस पहुंचे, तो उनके सामने मंदना फूट-फूट कर रोने लगीं। हालांकि बाद में तुषार और आफताब ने बताया कि ये सिर्फ एक मजाक था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App