ताज़ा खबर
 

बेहद के सेट पर लगी आग, कुशल टंडन ने बचाई जेनिफर विंगेट की जान

कुशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लंबा सा मैसेज लिखा- यह किसी एक पुरानी कहावत की तरह है कि तुमने एक लड़की को आग से बचाया। हमेशा देखा है और इमैजिन किया है

Kushal Tandon, Jennifer Winget, Beyhadकपशल टंडन और जेनिफर विंगेट (Image Source: instagram)

कुशल टंडन उर्फ टीवी शो बेहद के अर्जुन शर्मा एक असली हीरो बनकर सामने आए हैं। उन्होंने माया मेहरोत्रा उर्फ जेनिफर विगेंट की सेट पर लगी आग से जान बचाई। शो में चल रहे शादी के सीन की शूटिंग के दौरान मंडप में अचानक आग लग गई। उस वक्त सात फेरो वाली रस्में हो रही थीं कि अचानक शूट के लिए बने पंडाल पर आग लग गई। इसी बीच टंडन ने जो शेरवानी पहनी थी उसके स्टोल पर आग लग गई जिसके बाद वो मंडप से निकले और उसे उतार फेंका।

कुशल के जाने के बाद जेनिफर वहां अकेली खड़ी रह गईं। उनकी जो चुनरी दुल्हे से बंधी हुई थी वो भी स्टोल खींचते समय हट गई। इसके बाद कुशल ने जल्दी से कुछ सोचा जिसकी वजह से विगेंट की जान असली में बच पाई। वो पंडाल में वापस आए और दुल्हन को खींचकर बाहर ले आए। इसके बाद क्रू और एक्शन टीम ने आकर आग बुझाने का काम किया। इसके बाद जेनिफर ने ट्विटर पर कुशल को अपनी जान बचाने के लिए धन्यवाद कहा। वहीं हीरो क्रू के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार की वजह से गुस्सा दिखे।

https://www.instagram.com/p/BQN4UreFBDm/

कुशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लंबा सा मैसेज लिखा- यह किसी एक पुरानी कहावत की तरह है कि तुमने एक लड़की को आग से बचाया। हमेशा देखा है और इमैजिन किया है ऐसा सीन लेकिन ऐसा सच में हुआ। जिस तरह से दोनों बार मैं भागा उसे घर जाते समय देखकर मुझे काफी हंसी आई। लेकिन उस समय मैं काफी डरा हुआ था। पता नहीं मेरे दिमाग में क्या चल रहा था। दुखी हूं कि एक्शन डायरेक्टर की सुरक्षा नहीं थी। एक भी एक्शन डायरेक्टर उस लड़की की रक्षा करने के लिए आगे नहीं आया। धन्यवाद भगवान मुझे शक्ति देने के लिए और उस समय सोचने की शक्ति देने के लिए जिसकी वजह से मैं भागा और उस लड़की को बचा पाया क्योंकि वो एकदम जम गई थी। और दिन खत्म हो गया। सभी को ढेर सारा प्यार।

Next Stories
1 कश्मीर की वादियों में पति संग छुट्टियां मना रही हैं सन्नी लियोन, देखें तस्वीरें और वीडियो
2 अक्षय कुमार ने की अरशद वारसी की तारीफ, कहा- उन्होंने ही दिलाई जॉली त्यागी एलएलबी को पहचान
3 रईस के बारे में माहिरा खान बोलीं- लगता है जैसे रेस पूरी करने से ठीक पहले बाहर कर दिया हो
यह पढ़ा क्या?
X