ताज़ा खबर
 

Kushal Punjabi Death News: कुशल पंजाबी को अंतिम विदाई, श्रद्धांजलि देने पहुंचे सितारे

Kushal Punjabi Death News: कुशल पंजाबी के आत्महत्या से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। कुशल पंजाबी ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल और डांसर के तौर पर की थी। साल 2015 में कुशल एक यूरोपियन लड़की के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उनका एक बेटा भी है।

kushal punjabi, kushal punjabi news, kushal punjabi death news, kushal punjabi death reason, kushal punjabi wife, tv actor kushal punjabi, kushal punjabi wife, kushal punjabi death cause,Kushal Punjabi, Ishq Mein Marjawan, TV Actor Kushal Punjabi, Ishq Mein Marjawan Actor Attempted Suicide, Ishq Mein Marjawan actor kushal, Kushal Punjabi died at 37, TV Celebs Reacts on Shocking News, Actor Kushal Punjab Worked With Salman Khan, Kushal Punjab Worked With Akshay Kumar, entertainment news, bollywood news, television newsनहीं रहे ‘इश्क में मरजावां’ एक्टर कुशल पंजाबी

Kushal Punjabi: पॉपुलर टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की मौत ने पूरे देश को शॉक में डाल दिया। सेलिब्रिटी से लेकर आम इंसान तक यही पूछ रहा है कि आखिर सुसाइड जैसी नौबत क्यों आ गई। कुशल पंजाबी के आत्महत्या से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को कुशल के जाने का गहरा सदमा लगा है जॉन ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरा दिल टूट गया है। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे कुशल। मालूम हो कि अभी कुछ दिनों पहले जॉन के जन्मदिन पर कुशल ने उन्हें ट्वीट करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी।

इस बीच स्पॉटबॉय ने खबर दी है कि कुशल ने 24 घंटे पहले ही आत्महत्या का मन बना लिया था। इस बारे में उसने लिखा है कि कुशल ने अपने ग्रॉसरी स्टोर और नौकरों की पेमेंट आदि 24 घंटे पहले ही क्लीयर किया था। शायद वो नहीं चाहते थे कि किसी का बकाया रखकर वो इस दुनिया से जाएं।

आपको बता दें कि बांद्रा स्थित घर में कल कुशल पंजाबी की लाश लटकती हुई ​मिली थी। उनकी बॉडी के पास सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें उन्होंने लिखा कि उनकी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है। 37 साल के एक्टर की मौत को लेकर फिलहाल पुलिस इस बारे में कुछ भी कहने से कतरा रही है।

बता दें, कुशल पंजाबी ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल और डांसर के तौर पर की थी। साल 2015 में कुशल एक यूरोपियन लड़की के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उनका एक बेटा भी है। पॉपुलर टीवी शो ‘इश्क में मरजावां’ के एक्टर कुशाल पंजाबी की खबर के सामने आने के बाद से टीवी जगत के बाकी सेलेब्स शॉक में हैं।

टीवी कलाकार सोशल मीडिया पर कुशल पंजाबी की मौत पर शोक प्रकट कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं। एक्ट्रेस गौहर खान ने कुशल के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- आर आई पी #कुशलपंजाबी। जानें कुशल की मौत की खबर को सुन सेलेब्स कैसे रिएक्ट कर रहे हैं..

असफल विवाह के कारण हताश थे कुशल पंजाबी, सुसाइड से पहले शेयर की थी बेटे की तस्वीर

नहीं रहे एक्टर कुशाल पंजाबी, 37 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Live Blog

Highlights

    23:03 (IST)28 Dec 2019
    पिता ने हंसराज को किया था कॉल

    हंसराज चेतन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि कुशल के पिता जी उनको फोन किए थे। उन्होंने चिंता जताते हुए कहा, ''बेटा ऐसा नहीं हुआ कि वो कभी इतनी देर तक अनरीचेबल रहे तब हम चाबी बनाने वाले को लेकर कुशल के फ्लैट पर पहुंचे। तब रात के 11 बजे होंगे। दरवाजा खोला तो उसकी लाश पंखे से लटकी मिली।

    21:38 (IST)28 Dec 2019
    कुशल टीवी सहित फिल्मों में कर चुके हैं काम

    कुशल बॉलीवुड की भी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके थे। उन्होंने 'लक्ष्य','सलाम ए इश्क','हमको इश्क ने मारा' सहित कई फिल्मों में काम किया था।

    20:41 (IST)28 Dec 2019
    कुशल पंजाबी के फ्यूनरल में शामिल होते करणवीर वोहरा और अर्जुन
    19:50 (IST)28 Dec 2019
    पंखे से लटका मिला था शव

    कुशल के करीबी दोस्तों में से एक एक्टर चेतन हंसराज ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि कुशल का शव पंखे से लटका मिला था। इसके बारे में विस्तार से बताते हुए चेतन ने कहा- कुशल के पिता ने मुझे गुरुवार दोपहर कॉल करके पूछा था कि क्या मेरी कुशल से बात हुई है क्योंकि वह फोन नहीं उठा रहा। इसके बाद मैंने अपने अन्य दोस्तों से भी पूछा लेकिन सभी ने इससे इंकार कर दिया।

    19:12 (IST)28 Dec 2019
    पत्नी से सेपरेशन की वजह से डिप्रेशन में थे कुशल

    कुशल के फ्यूनरल में शामिल होने पहुंते अभिनेता चेतन हंसराज ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा-कुशल ने सुसाइड किया है। उनका पत्नी से सेपरेशन हो चुका था, जिसके बाद से वे परेशान चल रहे थे।

    18:09 (IST)28 Dec 2019
    'अ माउथ फुल ऑफ स्काय' से की थी टीवी की शुरुआत

    कुशल ने इंडस्ट्री में कदम एक डांसर और मॉडल के तौर पर रखा था। मॉडलिंग के बाद कुशव ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 1995 में आए 'अ माउथ फुल ऑफ स्काय' से की थी।

    17:10 (IST)28 Dec 2019
    कुशल पंजाबी की मां का रो रोकर बुरा हाल

    कुशल के दोस्त ने बताया कि मैं उसकी मां से मिलने गया तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़कर कहा कि तुम भी कुशल हो ना? यहां रुक जाओ, मेरे पास बैठ जाओ । वो कल तुम्हारी पार्टी में था ना? क्या वो ठीक था? कुशल अपने परिवार में एकलौता बेटा था । वो लोग बुरी तरह टूट गए हैं।

    16:38 (IST)28 Dec 2019
    चेतन हंसराज ने दी कुशल को अंतिम विदाई

    मशहूर टीवी एक्टर चेतन हंसराज अपने करीबी दोस्त कुशल के अंतिम संस्कार में नजर आए।

    16:06 (IST)28 Dec 2019
    कुशल पंजाबी को अंतिम विदाई देने पहुंची कुब्रा सैत

    कुशल को आखिरी बार अलविदा कहने पहुंचीं एक्ट्रेस कुब्रा सैत के चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती है।

    15:42 (IST)28 Dec 2019
    सुशांत सिंह कुशल के अंतिम संस्कार में पहुंचे

    सावधान इंडिया फेम सुशांत सिंह भी कुशल के अंतिम संस्कार में पहुंचे।

    15:19 (IST)28 Dec 2019
    डायंड्रा सॉरेस ने दी कुशल को अंतिम विदाई

    बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स और मॉडल डायंड्रा सॉरेस कुशल के अंतिम संस्कार में दिखाई दीं।

    14:50 (IST)28 Dec 2019
    कुशल पंजाबी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे टीवी सितारे

    कुशल पंजाबी का मुम्बई में अन्तिम संस्कार किया जा रहा है। टीवी के कई सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंच रहे हैं।

    14:18 (IST)28 Dec 2019
    कुशल की एक्स गर्लफ्रेंड मेघना नायडू ने प्रकट किया दुख

    कुशल की मौत पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मेघना नायडू ने दुख प्रकट करते हुए कहा कि इस खबर को सुनने के बाद मैं यकीन नहीं कर पा रही हूं । मेघना ने कहा कि मैं ये सुनकर हैरान हूं कि कुशल ने खुदकुशी कर ली है । मैंने अपने दोस्तों के सोशल मीडिया अकाउंट पर उसकी तस्वीरें देखी थीं । कुशल एक खुश और उत्साहित रहने वाला इंसान था । मुझे उसके परिवार और बेटे के लिए बहुत बुरा लग रहा है।

    13:45 (IST)28 Dec 2019
    तनाव में थे कुशल पंजाबी

    कुशल काम न मिलने के चलते और परिवार की वजह से लगातार तनाव में चल रहे थे। कुशल के दोस्तों के अनुसार उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे को वापस घर लाने की काफी कोशिश की थी लेकिन उनकी पत्नी ने बेटे संग घर वापस आने से मना कर दिया था।

    13:15 (IST)28 Dec 2019
    पत्नी लेना चाहती थीं कुशल से तलाक

    कुशल पंजाबी और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे कुशल की पत्नी उनसे तलाक लेना चाहती थीं। कुशल ऐसा नहीं चाहते थे। पत्नी के इस रवैए से वह पूरी तरह टूट गए थे। कुशल बेटे को अपने पास रखना चहते थे लेकिन पत्नी बेटे को अपने पास रखना चाहती थी। हालांकि कुशल अपने सुसाइड नोट में किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

    12:36 (IST)28 Dec 2019
    कुशल थे खाने पीने के शौकीन

    कुशल के दोस्त बताते हैं कि कुशल खाने पीने के काफी शौकीन थे। कुशल रोजाना जिम करने के साथ ही खाने पीने का भी पूरा ध्यान रखते थे और हेल्दी डाइट को अपनी लाइफ का हिस्सा बनाए हुए थे।

    11:46 (IST)28 Dec 2019
    लोगों को मोटिवेट करते थे कुशल

    कुशल पंजाबी टीवी एक्टर के साथ ही मॉडल भी थे कुशल की फिटनेस शानदार थी। कुशल लोगों को फिट रहने के लिए मोटिवेट करते थे।

    11:17 (IST)28 Dec 2019
    फीटनेस फ्रीक थे कुशल पंजाबी

    कुशल पंजाबी को फिटनेस का काफी ज्यादा कीड़ा था। कुशल आए दिन फिटनेस से जुड़ा कोई न कोई वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते थे।

    10:29 (IST)28 Dec 2019
    बिग बॉस फेम दलजीत कौर ने...

    बिग बॉस सीजन 13 में नजर आने वालीं टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने कुशल को याद करते हुए लिखा कि मैं तुमसे बेहद प्यार करती हूं कुशल और इस वक्त तुम मेरा आंखों के सामने मौजूद हो। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि तुम मेरी आंखों के सामने बैठकर अपने बेटे के बारे में बता रहे हो कि वो कितनी ज्यादा शरारतें करता है।

    10:27 (IST)28 Dec 2019

    deleting_message

    09:56 (IST)28 Dec 2019
    आज दोपहर भारत आएंगी कुशल की पत्नी

    कुशाल पंजाबी की पत्नी ऑड्रे डोलन को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या मामले की जांच के लिए भारत वापस बुला लिया। आज दोपहर कुशाल का अंतिम संस्कार किया जाना है।

    09:30 (IST)28 Dec 2019
    बेटे से बेहद प्यार करते थे कुशल पंजाबी

    कुशल अपने बेटे से बेहद प्यार करते थे जिसके चलते वो अक्सर उसकी तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते रहते थे। खबरों की मानें तो कुशल ने अपने माता पिता को 50 प्रतिशत और बेटे के नाम 50% जायदाद करी है।

    09:28 (IST)28 Dec 2019
    पॉपुलर फेस थे कुशल

    कुशल ने धनाधन गोल, अंदाज, लक्ष्य, काल जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा वो सीआईडी, देखो मगर प्यार से, कभी हां कभी न, कसम से, श्स्स्स फिर कोई है, फियर फैक्टर और झलक दिखला जा जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं।

    09:26 (IST)28 Dec 2019
    अक्षय कुमार ने किया कुशल को याद

    अक्षय ने एक इवेंट में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कुशल ने मेरे साथ फिल्म अंदाज में काम किया था। सबकी जिंदगी में कुछ न कुछ चलता रहता है। कुछ इसे समझने में कामयाब होते हैं तो कुछ नहीं। हमेशा याद रखिए कि परिवार सर्वोपरि है। हर मुसीबत का सामना करने की कोशिश कीजिए क्योंकि यह जिंदगी खूबसूरत है। आपके माता-पिता ने यह खूबसूरत जीवन दिया है। बस उसपर काम कीजिए और डिप्रेशन हो तो उससे भी लड़िए। मैं जानता हूं कि मेरे लिए यह कहना बहुत आसान है कि डिप्रेशन से लड़िए और जिंदगी खत्म मत कीजिए।

    09:24 (IST)28 Dec 2019
    जॉन अब्राहम ने जताया दुख

    जॉन को कुशल के जाने का गहरा सदमा लगा है जॉन ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरा दिल टूट गया है। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे कुशल। मालूम हो कि अभी कुछ दिनों पहले जॉन के जन्मदिन पर कुशल ने उन्हें ट्वीट करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी।

    09:22 (IST)28 Dec 2019
    रोहित रॉय ने कुशल से मांगी माफी

    टीवी एक्टर रोहित ने कुशल को याद करते हुए लिखा है कि किसने सोचा होगा कि उस ब्राइट मुस्कुराहट के पीछे एक परेशान दिमाग था। जब तुम्हें हमारी सबसे ज्यादा जरूरत थी उस वक्त हम तुम्हारे साथ नहीं थे। उसके लिए सॉरी कुशल। रेस्ट इन पीस मेरे भाई। मैं अभी भी सदमे में हूं। मैं उस दर्द को नहीं समझ सकता जो तुमने फील किया और जिसकी वजह से तुमने ये किया।

    06:39 (IST)28 Dec 2019
    एक्स गर्लफ्रेंड का आया बयान

    कुशाल की एक्स गर्लफ्रेंड मेघना का भी बयान आया। दुख जताते हुए वह कहती हैं कि वह एक खुशमिजाज शख्सियत था। इस तरह उसका जाना दुखी कर गया। मुझे उसके परिवार और बेटे की चिंता है। उन्होंने बताया कि 2010 में ब्रेकअप के बाद से वह कुशाल से नहीं मिलीं।

    23:16 (IST)27 Dec 2019
    डिप्रेशन पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार

    कुशाल की मौत पर बॉलीवुड सकते में है। अक्षय ने भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। मीडिया से बातचीत में अक्षय कुमार ने डिप्रेशन की पृष्ठभूमि पर भी एक फिल्म बनाना चाहते हैं। बकौल अक्षय मुझे पता है कि यह कहना बहुत आसान है, मगर हमें हालात से लड़ने की जरूरत है। डिप्रेशन पर काम करने और उससे डील करने की जरूरत है। अगर मुझे कभी डिप्रेशन पर फिल्म बनाने का मौका मिला, तो मैं इसपर जरूर एक फिल्म बनाना चाहूंगा।

    22:15 (IST)27 Dec 2019
    भारत आएंगी कुशाल की पत्नी

    कुशाल पंजाबी की पत्नी ऑड्रे डोलन को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या मामले की जांच के लिए भारत वापस बुला लिया। कल दोपहर कुशाल का अंतिम संस्कार किया जाना है।

    21:46 (IST)27 Dec 2019
    पत्नी कुशल से लेना चाहती थीं तलाक

    खबरों की मानें तो कुशल से उसकी पत्नी तलाक लेना चाहती थी। कुशल ऐसा नहीं चाहते थे। पत्नी के इस रवैए से वह पूरी तरह टूट गए थे। कुशल बेटे को अपने पास रखना चहते थे लेकिन पत्नी बेटे को अपने पास रखना चाहती थी। हालांकि कुशल अपने सुसाइड नोट में किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

    20:53 (IST)27 Dec 2019
    सुसाइड नोट में प्रॉपर्टी का किया जिक्र

    अंग्रेजी भाषा में कुशल ने डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट लिखा है। नोट में साफ लिखा गया है कि उनकी मौत का कोई भी व्यक्ति जिम्मेदार नहीं है। कुशल ने अपने नोट में अपनी प्रॉपर्टी का भी जिक्र किया है। 

    20:09 (IST)27 Dec 2019
    पत्नी से अलग होने के बाद डिप्रेशन में थे कुशल

    Khusahal की मौत के बाद खबरें ये भी आ रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी और वह इसको लेकर काफी परेशान रहा करते थे। स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, कुशल की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी। कुशल ने साल 2015 में कुशल ने यूरोपियन एड्रे डल्हेन से गोवा में शादी की थी। दोनों का एक बेटा कियान है। वेबसाइट में कुशल के एक करीबी दोस्त के हवाले से बताया गया है कि कुशल कुछ समय से दोनों पति-पत्नी की तरह साथ नहीं रह रहे थे। उनकी पत्नी बेटे को लेकर शंघाई चली गई थीं।

    19:53 (IST)27 Dec 2019
    ये एक्ट्रेस भी की थीं सुसाइड

    एक्ट्रेस जिया खान भी अपने कमरे में मृत पाई गईं थीं। तब वह महज़ 25 साल की थीं। पंखे से लटका मिला था उनका शरीर। सीबीआई जांच में मामले को आत्महत्या माना गया था जिसमें सूरज पंचोली का नाम सामने आया था। यह केस अभी भी अदालत में चल रहा है। साल 2007 में राम गोपाल वर्मा की फ़िल्म निशब्द से जिया ने डेब्यू किया था।

    19:37 (IST)27 Dec 2019
    फरहान अख्तर ने कुशल के लिए लिखा- आप बहुत याद आएंगे...

    कुशल पंजाबी के सुसाइड से फिल्म इंडस्ट्री दुखी है। एक्टर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर संवेदनाएं व्यक्त की। लिखा- 'मैं कुशल पंजाबी की आत्महत्या के बारे में सुनकर अचं‌भित और दुखी हूं। लक्ष्य में उनके साथ काम करने के दौरान की कई यादे हैं। हम उनके लड़ने के जज्बे के गवाह रहे हैं। भाई आप बहुत याद आएंग। उनके परिवार के प्रति संवेदना है।'

    18:44 (IST)27 Dec 2019
    बिग बॉस फेम दलजीत कौर ने किया कुशल को याद

    मैं तुमसे बेहद प्यार करती हूं कुशल और इस वक्त तुम मेरा आंखों के सामने मौजूद हो। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि तुम मेरी आंखों के सामने बैठकर अपने बेटे के बारे में बता रहे हो कि वो कितनी ज्यादा शरारतें करता है।

    18:20 (IST)27 Dec 2019
    बिग बॉस विनर गौहर खान ने किया ट्वीट

    बिग बॉस विनर गौहर खान ने कुशल को याद करते हुए ट्वीट किया है कि वो कुशल से दो दिन पहले ही मिली थीं। गौहर ने लिखा कि कुशल के अचानक से चले जाने की खबर सुनकर उन्हें बहुत दुख हुआ।

    17:59 (IST)27 Dec 2019
    तुषार कपूर ने किया ट्वीट

    तुषार कपूर ने कुशल की याद में ट्वीट करते हुए लिखा कि निधन की खबर सुनकर शौक हुआ। हाल ही में मैंने कुशल के साथ फिल्म के लिए शूटिंग की थी!

    17:18 (IST)27 Dec 2019
    कहां हम कहां तुम फेम करण वी ग्रोवर ने किया ट्वीट

    करण वी ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर कुशल पंजाबी के साथ मस्ती करते हुए फोटो शेयर की है। करण ने कुशल को याद करते हुए लिखा कि अविश्वसनीय! काश हम इस तरह बैठे होते और एक बार फिर आपस में बात कर लेते! अकेला ... क्या कीवर्ड है .. सबसे भयानक ये मैं कहता हूं। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले भाई।

    17:00 (IST)27 Dec 2019
    नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी ने किया ट्वीट

    अर्जुन बिजलानी ने कुशल को याद करते हुए लिखा कि काश ये खबर सच नहीं होती लेकिन कुशल ने हमें छोड़ दिया है। मैं और कुशल हमेशा जीवन, परिवार और काम के बारे में सकारात्मक बातचीत किया करते थे जो मुझे हमेशा याद रहेगी।

    16:38 (IST)27 Dec 2019
    चेतन हंसराज ने याद किया कुशल को

    चेतन ने कुशल को याद करते हुए कहा कि वो एक सकारात्मक, मजेदार और प्यार करने वाला लड़का था। वो हमेशा हंसता और मुस्कुराता रहता था। कुशल हमेशा अपने आसपास के लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करता था। हम पिछले 20 वर्षों से एक-दूसरे को जानते थे वो मेरे लिए एक भाई की तरह था।

    16:12 (IST)27 Dec 2019
    टीवी एक्ट्रेस छावी मित्तल ने प्रकट किया दुख

    कुशल के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए छावी मित्तल ने एक पोस्ट शेयर किया है। छावी ने कैप्शन में लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि आप एक बेहतर जगह पर हैं। मुझे आज जो महसूस हो रहा है उसे व्यक्त करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। बस आप हमेशा मेरे लिए याद किए जाएंगे। मैं तुम्हारे लिए शांति की कामना करती हूं।

    15:33 (IST)27 Dec 2019
    दो भागों में बांटी जायदाद

    खुद को फांसी लगाने से पहले कुशल पंजाबी ने डेढ़ पन्ने का एक लेटर लिखा। इस सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा कि दुनिया छोड़ने का उनका फैसला है। इसका जिम्मेदार कोई और नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने रअपनी जायदाद को भी दो हिस्सों में बांटा था 50 प्रतिशत अपने मां पापा को उन्होंने हकदार बनाया था। वहीं बेटे कियान को उन्होंने 50 % का अधिकारी बनाया था।  

    15:20 (IST)27 Dec 2019
    Kushal Punjabi: इश्क में मरजावां से मिली खास पहचान

    कुशल ने आखिरी बार टीवी सीरियल इश्क में मरजावां में काम किया। कुशाल पंजाबी को उनके टीवी सीरियल इश्क में मरजावां में डैनी के किरदार से काफी लोकप्रियता मिली थी।

    14:36 (IST)27 Dec 2019
    मरने से पहले कुशल ने किया ये काम..

    कुशल ने मरने से पहले डेढ़ पन्ने का सुसाइ़ड नोट लिखा था। वहीं उन्होंने अपने ट्विटर का बायो भी बदल दिया था।

    14:01 (IST)27 Dec 2019
    इस अलबम में श्वेता शेट्टी के साथ नजर आए थे कुशल पंजाबी

    कुशल पंजाबी 1997 में श्वेता शेट्टी के साथ 'दीवाने तो दीवाने हैं' गाने पर भी नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें झलक दिखलाजा शो में भी देखा गया था। कुशल को डांस करना बहुत अच्छा लगता था। शो Fear Factor में भी कुशल दिखाई दिए थे। एक्टर को शो Kasamh Se, Dekho Magar Pyaar Se and Kabhi Haan Kabhi Naa में भी देखा गया।

    13:34 (IST)27 Dec 2019
    मरने से पहले अपने बेटे को याद कर रहे थे कुशल..

    23 घंटे पहले कुशल पंजाबी ने अपने बेटे की इस क्यूट सी तस्वीर को किया था शेयर

    13:21 (IST)27 Dec 2019
    कुशल ने अपने बेटे के नाम की है 50% जायदाद

    कुशल अपने बेटे की तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर करते रहते थे। खबरों के मुताबिक कुशल ने अपने माता पिता को 50 प्रतिशत और बेटे के नाम 50% जायदाद रखी है।

    13:14 (IST)27 Dec 2019
     बेटे के साथ बिताए कुशल के खूबसूरत पल

    बेटे के साथ बिताए कुशल के खूबसूरत पल: कुशल ने एक साथ ढेरों वीडियो क्लिप अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किए थे।  

    13:09 (IST)27 Dec 2019
    जाने से पहले कुशल पंजाबी ने दो भागों में बांटी प्रॉपर्टी

    रिपोर्ट्स के मुताबिक- एक्टर ने अपनी सारी प्रोपर्टी को दो हिस्‍सों में बांटा है। इसमें 50 प्रतिशत प्रॉपर्टी उन्होंने अपने माता-पिता को दी है। जबकि 50 प्रतिशत प्रॉपर्टी उन्होंने अपने 3 साल के बेटे के नाम की है।

    13:07 (IST)27 Dec 2019
    कुशाल ने अपने सुसाइड नोट में किया प्रॉपर्टी का जिक्र

    अंग्रेजी भाषा में कुशल ने डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट लिखा है। नोट में साफ लिखा गया है कि उनकी मौत का कोई भी व्यक्ति जिम्मेदार नहीं है। कुशल ने अपने नोट में अपनी प्रॉपर्टी का भी जिक्र किया है। 

    Next Stories
    1 WWE: Andrade ने 10 सेकंड में पलटी बाजी, Rey Mysterio को हराकर बने US चैंपियन, देखें VIDEO
    2 Salman Khan के कौन हैं बेहद करीबी जिनके साथ मनाया ब​र्थडे, देर रात पहुंची दबंग टीम
    3 Dabangg 3 : अक्षय की Good Newwz से सलमान की ‘दबंग 3’ पर पड़ेगा असर! बर्थडे पर भाईजान को मिलेगा झटका?
    IPL 2020 LIVE
    X