ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने रिलीज किया दबंग के ‘छेदी सिंह’ यानि सोनू सूद की फिल्म कुंग-फू-योगा का ट्रेलर, जैकी चैन को कहा शुक्रिया

कुंग फू योगा का ट्रेलर आधिकारिक रूप से रिलीज कर दिया गया है। इसे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 6:07 PM
बॉलीवुड स्टार सोनू सूद।

कुंग फू योगा का ट्रेलर आधिकारिक रूप से रिलीज कर दिया गया है। इसे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। सलमान ने लिखा- शुक्रिया जैकी चेन यह फिल्म मेरे छेदी सिंह (सोनू सूद) को देने के लिए। यह सबसे ज्यादा कूल है। बता दें कि सोनू फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म में हॉलीवुड स्टार जैकी चैन और दिशा पटानी लीड रोल में हैं। जहां सलमान के ट्वीट किए ट्रेलर को कुछ ही मिनटों के अंदर 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया वहीं यूट्यूब पर इस वीडियो को कुछ ही मिनटों में 4 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर में कई जबरदस्त एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं। जैकी भारतीय लड़ाकों से दो दो हाथ करते और लकड़भग्गों और बब्बर शेर से जूंझते नजर आ रहे हैं।

एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं दिशा महज दो ही फिल्मों के बाद दर्शकों और निर्देशकों की नजर में चढ़ गई हैं। दिशा की आने वाली फिल्म ‘कुंग फू योगा’ है जिसमें वह दिग्गज ऐक्टर जैकी चैन के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण भारत और चीन के फिल्म प्रॉडेक्शन ने मिलकर किया है। फिल्म में कई चीनी कलाकारों के साथ कई भारतीय सितारे भी दिखाई देंगे। फिल्म में सोनू सूद, अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी नजर आएंगी। फिल्म के एक गाने को बिल्कुल बॉलीवुड स्टाइल में शूट किया गया है।

उनकी आने वाली फिल्म में वह दिशा ‘कुंग फू योगा’ में एक्सपर्ट बनी हैं। दिशा कि यह फिल्म 28 जनवरी को रिलीज होगी। शूटिंग के बाद फराह ने जैकी चैन के डांसिंग स्टाइल पर ट्वीट करके उनकी तारीफ की और लिखा कि वह उनका नाम ‘जैकी जैक्सन’ रखना चाहती हैं। इससे पहले भी फराह ने जैकी चैन के साथ कुछ फनी फोटोज शेयर की थी, जिसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही थी। बीजिंग, दुबई और आइसलैंड के बाद फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग जोधपुर में की गई। फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App