ताज़ा खबर
 

20 August, Upcoming Twist, Kundali bhagya New Update: जल्द होगी करण और प्रीता की शादी, शो में नए बदलाव के साथ आने वाला है लीप!

Upcoming Twist, Kundali bhagya New Update: एक तरफ शर्लिन ने प्रीता की शादी के दिन उसे बदनाम करने और शादी पूरी न होने के लिए चोरी का इल्जाम लगा दिया। लेकिन ऐन वक्त पर करण की मां राखी ने सारे सबूत पेश कर प्रीता को...

Author Updated: August 19, 2019 10:09 AM
शो कुंडली भाग्य में करण-प्रीता

Upcoming Twist, Kundali bhagya New Update: शो कुंडली भाग्य में करण और प्रीता की शादी में कोई न कोई रुकावट आ रही है। एक तरफ शर्लिन ने प्रीता की शादी के दिन उसे बदनाम करने और शादी पूरी न होने के लिए चोरी का इल्जाम लगा दिया। लेकिन ऐन वक्त पर करण की मां राखी ने सारे सबूत पेश कर प्रीता को जेल जाने से बचा लिया है। अब सवाल कायम है कि प्रीता और करण की शादी होगी? तो बता दें, शो में इन दोनों की शादी हो जाएगी। लेकिन खबरें हैं कि कुंडली भाग्य में अब एक और नया मोड़ आने वाला है।

करण प्रीता की प्रेम कहानी कुछ वक्त और आगे बढ़ जाएगी। यानी शो में लीप आएगा। कुछ समय का गैप कहानी में बहुत सारे बदलाव लाएगा। हो सकता है कि ये लीप 5 साल का हो या ये भी हो सकता है कि शो शायद 20 साल आगे पहुंच जाए और करण प्रीता के बच्चे हमें देखने को मिलें। ये भी हो सकता है कि इस शो में करण प्रीता एक टर्निंग पॉइंट पर एक दूसरे से बिछड़ जाएं औऱ फिर इनके बच्चे इन्हें वापस मिलवाने में मदद करें। फिलहाल शो में लीप को लेकर कयास ही लगाए जा रहे हैं। शो में आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा कि कहानी क्या नया मोड़ लेती है।

बता दें, इस वक्त शो में दिखाया जा रहा है कि करण और प्रीता की शादी में बाधाएं आ रही हैं। करण मुंह छिपाए दूल्हा बना है क्योंकि वह प्रीता से किसी को बिना बताए शादी कर रहा है। सबको लगता है कि सेहरे के पीछे पृथ्वी है।

लेकिन पृथ्वी को कमरे में बंद कर करण प्रीता से शादी करने मंडप में जा पहुंचा है।शर्लिन नहीं चाहती कि पृथ्वी प्रीता से शादी करे इसलिए वह करण को पृथ्वी समझ कर शादी में रुकावटें डाल रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 19th August 2019 Episode Preview: मौत के मुंह में फंसा कायरव, कार्तिक-नायरा की सांसें थमीं
2 Entertainment Top 5: ‘मिशन मंगल ‘ गर्ल्स की ‘कैट फाइट’ से लेकर खेसारी लाल यादव पर FIR तक, पढ़ें ये बड़ी खबरें
3 Tamilrockers पर लीक होने के बावजूद Nerkonda Paarvai ने उड़ाया गरदा, फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़