ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya में आने वाला है नया मोड़, प्रीता और सरला की होने वाली है मौत!

Kundali Bhagya: इस शो के कुछ फैंस सोशल मीडिया पर कहते नजर आ रहे हैं कि प्रीता मर जाएगी तो शो में क्या बचेगा। हालांकि आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि..

शो कुंडली भाग्य में जख्मी प्रीता

Kundali Bhagya: जी टीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ में इस वक्त दर्शक अपना काफी इंट्रस्ट दिखा रहे हैं। शो नए पड़ाव में जो है। दरअसल, अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस शो में प्रीता और उसकी मां सरला दोनों की ही मौत हो जाएगी। हालांकि इस शो के कुछ फैंस सोशल मीडिया पर कहते नजर आ रहे हैं कि प्रीता मर जाएगी तो शो में क्या बचेगा। हालांकि आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दुल्हन बनी शर्लिन सज धज कर राज को प्रीता और उसकी मां को खत्म करने का ऑर्डर देगी।

प्रीता अपनी मां को लेकर गुंडों की कैद से फरार हो चुकी है। इसके बाद वह अपनी जख्मी मां को लेकर अस्पताल पहुंचती है। ऐसे में जब दुल्हन को इस बात की खबर होती है तो वह तुरंत राज को फोन करती है और उसे दोनों को मार डालने का ऑर्डर देती है।

बता दें, प्रीता खुद बेहद जख्मी होती है। ऐसे में उसकी मां की कंडीशन ठीक होने पर वह डॉक्टरों से कहती है कि वह उसकी बच्ची को पहले देख लें। डॉक्टर्स कहते हैं कि प्रीता के सिर से काफी खून बह रहा है, उसकी हालत क्रिटिकल है। देखें वीडियो:-

शो कुंडली भाग्य में अब आगे क्या होगा। क्या प्रीता की मौत हो जाएगी। या अब कोई चमत्कार होगा जिससे प्रीता की जान भी बच जाएगी और मां बेटी दोनों की घरवापसी होगी। शो इस वक्त काफी इंट्रस्टिंग मोड़ पर है। प्रीता की मौत के बारे में सुन कर इस शो के फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं।

लोग तो स्टोरी से हटकर बस कह रहे हैं कि प्रीता और करण की शादी करादो। तो कोई कहता नजर आ रहा है कि ‘मैं तो करण का रिएक्शन देखना चाहती हूं कि उसे कैसा फील होगा और वह कैसे रिएक्ट करेगा जब उसे पता चलेगा कि उसकी बेबी डॉल अस्पताल में इस हालत में है।’

हालांकि शर्लिन की सच्चाई करण के आगे आ जाएगी और वह उसे अच्छे से मजा चखाएगा। कैसे इस बारे में जानने के लिए सीरियल देखना तो बनता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 X Men Dark Phoenix Movie Review: सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है Dark Phoenix, सोफी टर्नर ने किया है कमाल
2 ‘तेरा एटीट्यूड छोरी मन्नै कर देगा…’, काले सूट में Sapna Choudhary के ठुमके देख फैंस हुए क्रेजी
3 एक्टिंग छोड़ TIK-TOK पर वीडियो क्यों बनाने लगीं टीवी एक्ट्रेस Jannat Zubair Rahmani
ये पढ़ा क्या?
X