ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya Spoiler Alert: गुस्से से लाल प्रीता ने जड़ा करण को जोरदार चांटा, ‘कुंडली भाग्य’ में आयेगा ये रोमांचक मोड़

Kundali Bhagya Show: 'कुंडली भाग्य' के आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या करण और प्रीता हमेशा के लिए हो जाएंगे दूर?

Kundali Bhagya preview, 17 June, 2019, Kundali Bhagya 17 June 2019 Written Episode, Kundali Bhagya Written Wpisode, Kundali Bhagya June Episode, Kundali Bhagya, Kundali Bhagya Full Episode, Kundali Bhagya Tv Show,Kundali Bhagya Zee TV, Kundali Bhagya , Pragya Kumkum Bhagya, abhi Kumkum Bhagya , prachi Kumkum Bhagya , entertainment news, bollywood news, television news, sriti jhaKundali Bhagya Show: शो में प्रीता और करण के बीच आ गईं दूरियां।

Kundali Bhagya:  जी टीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ में आने वाले एपिसोड में दर्शकों जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। शो के आने वाले एपिसोड में प्रीता करण को जोरदार थप्पड़ जड़ेगी। वहीं दूसरी ओर पृथ्वी और शर्लिन भी नया प्लान बनाएंगे। बीते सप्ताह के शो में दिखाया गया था कि शर्लिन की सच्चाई का खुलासा करने से पहले प्रीता करण से मिलने का फैसला करती है। प्रीता करण के कमरे में जाती है, जबकि संजना बेहोश होने का ड्रामा करती है। इसके पीछे कारण यह होता है कि वह पृथ्वी को सीढ़यों पर तेल डालते हुए देख लेती है। ऐसे में संजना का यह करना जरूरी होता है।

प्रीता जैसे ही सीढ़ियों पर जाती है, वैसे ही ऋषभ उसे गिरने से बचा लेता है। इस बात से नाराज पृथ्वी शर्लिन के पास कमरे में जाता है। शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता करण के पास पहुंचती तो दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है। करण प्रीता पर उसके भाई ऋषभ की लाइफ बर्बाद करने का आरोप लगाता है। करण प्रीता से कहता है- ”चंद पैसों के लिए तुम शर्लिन के लिए बिक गई। मुझे पता था कि तुम मीडिल क्लास फैमिली की लड़की हो लेकिन इतनी लालची हो यह नहीं जानता था। अरे पैसों की जरूरत थी तो मुझसे मांग लिए होते, मैं तुम्हें दे देता।” करण की बात सुनकर प्रीता उसे जोरदार चांटा मारती है।

वहीं दूसरी ओर पृथ्वी और शर्लिन घर से भागने की प्लान बना रहे हैं। पृथ्वी शर्लिन से कहता है- ”अब हम दोनों की भलाई इसी में है कि हम दोनों घर से भाग जाते हैं। क्योंकि अब वह दोनों (प्रीता-करण) हमारे ऊपर अटैक करेंगे।” शो का प्रोमो वीडियो देखने के बाद लोगों के जहन में कई सवाल हैं। ‘कुंडली भाग्य’ के आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या करण और प्रीता हमेशा के लिए हो जाएंगे दूर? करण प्रीता के थप्पड़ पर कैसा करेगा रिएक्ट? क्या शर्लिन अपने प्लान पर हो पाएगी कामयाब? जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Divya Drishti 15th June Episode: काल विजय रत्न के लिए पिशाचनी ने बुना ये जाल, दिव्या-दृष्टि के लिए खुल रहा नर्क का द्वार
2 Kumkum Bhagya Preview Episode: अभि-प्रज्ञा की बढ़ेंगी मुश्किलें, शो में नए कैरेक्टर की एंट्री से आएगा ये ट्विस्ट!
3 Video: मीरा राजपूत के नाराज होने पर यह काम करते हैं शाहिद कपूर, खुद खोला अपना राज
Padma Awards List
X