ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya, 1 OCT 2019, Preview Episode: क्या प्रीता को करण से दूर करने में कामयाब हो पाएगा पृथ्वी?

Kundali Bhagya: प्रोमो के एक अन्य भाग में ये भी दिखाया गया है कि पृथ्वी और करण एक ही होटल में आते हैं। करण को देखकर पृथ्वी ने उससे बदला लेने का फैसला कर लिया है।

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 1 OCT 2019 Preview Episode, Kundali Bhagya Full Episode online in Hindi, Kundali Bhagya Where and When To Watch, Kundali Bhagya Online Episode in Hindi, Kundali Bhagya On HD ZEE TV, Kundali Bhagya Full Episode in Hindi, Kundali Bhagya Full Episode on ZEE5 Online, Kundali Bhagya Latest Upcoming Episode Updates, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsKundali Bhagya: क्या अपनी चाल पाएगा पृथ्वी

Kundali Bhagya, 1 OCT 2019, Preview Episode: टीवी के पॉपुलर शो में से एक Kundali Bhagya के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल सकते हैं। शो के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रीता अपनी माँ सरला को नौकरी के प्रस्ताव के बारे में बताती है। प्रीता अपनी मां से कहती है कि उसे इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है और उसे पूरा विश्वास है कि उसे नौकरी जरुर मिल जाएगी।

प्रोमो के एक अन्य भाग में ये भी दिखाया गया है कि पृथ्वी और करण एक ही होटल में आते हैं। करण को देखकर पृथ्वी ने उससे बदला लेने का फैसला कर लिया है। अब देखना होगा कि पृथ्वी के मन में क्या योजना है? क्या वो प्रीता को करण से दूर करने में कामयाब हो पाएगा? क्या पृथ्वी एक बार फिर शर्लिन के साथ मिलकर प्रीता और करण के खिलाफ साजिश रच पाएगा?

बता दें कि इससे पहले के एपिसोड में दिखाया गया था कि करण, प्रीता के बारे में सपना देखता है। सपने में करण प्रीता को गले लगाता है और उनके बीच सारे मतभेद दूर हो जाते हैं। इसके अलावा करण अपनी माँ को परेशान देखकर खुश होने का नाटक करता है ताकि उसका मूड हल्का हो सके। वहीं दूसरी तरफ शिरी, सैमी को प्रीता को धोखा देने के लिए करण की मदद करने के लिए दोषी ठहराता है। इस दौरान सैमी उसे लगातार ये समझाने की कोशिश करता है कि करण की योजना के बारे में उसे कुछ भी नहीं पता था।

Live Blog

Highlights

    19:41 (IST)01 Oct 2019
    क्या करण करना चाहता है प्रीता से शादी?

    प्रीता से बदला लेने के बाद भी करण खुश नहीं है। करण को इस बात का अहसास होगा कि उसने प्रीता के साथ अच्छा नहीं किया। शायद करण प्रीता के लिए अपने दिल में प्यार महसूस कर रहा है हो सकता है कि करण जल्द ही प्रीता से अपने प्यार का इजहार भी कर दे।

    18:29 (IST)01 Oct 2019
    करण को लेकर चिंतित है राखी

    टीवी सीरियल कुडंली भाग्य में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है। शो में दिखाया जा रहा है कि प्रीता से बदला लेने के बाद भी करण खुश नहीं है और राखी करण को लेकर चिंतित है। वह सोचती है कि अगर सिर्फ बदला लेना करण का मकसद रहता तो वह दुखी क्यों होता।

    17:11 (IST)01 Oct 2019
    क्या प्रीता बढ़ गई है अपनी जिंदगी में आगे?

    टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में पहले के एपिसोड में दिखाया गया था कि प्रीता अपनी मां से कहती है कि वो जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती है। वो पुरानी यादों में बधंकर नहीं रहना चाहती है। प्रीता कहती है कि वो न तो किसी से गुजारा भत्ता लेगी और न ही किसी पर मुकदमा करेगी।

    15:54 (IST)01 Oct 2019
    प्रीता की जिंदगी में वापस आने के मौके ढूंढ रहा है पृथ्वी

    करण और प्रीता के बीच बढ़ती दूरियों को देख पृथ्वी, प्रीता की जिंदगी में वापस आने के मौके ढूंढ रहा है। शो में पहले दिखाया जा चुका है कि पृथ्वी प्रीता के घर से कुछ दूरी पर अपनी कार पार्क करता है और उसकी जिंदगी में वापस आने की कोशिश करता है।

    13:57 (IST)01 Oct 2019
    शिरी और सैमी के बीच बढ़ रहा है विवाद

    शो में दिखाया गया था कि शिरी और सैमी के बीच काफी विवाद के हालात पैदा हो जाते हैं। शिरी, सैमी से मिलता है और प्रीता को धोखा देने के लिए करण की मदद करने का आरोप लगाते हुए उसे दोषी ठहराता है। सैमी उसे लगातार ये बात समझाने की कोशिश करता है कि उसे करण की योजना के बारे में कुछ भी नहीं पता था और प्रीता के साथ जो कुछ भी हुआ उसके लिए वो बिल्कुल भी जिम्मेदार नहीं है।

    13:53 (IST)01 Oct 2019
    प्रीता से बदला लेने के बाद भी खुश नहीं है करण

    कहानी में राखी ने नोटिस किया है कि करण, प्रीता से अपना बदला लेने के बाद भी खुश नहीं है। राखी को एहसास होता है कि करण  अगर केवल प्रीता से बदला लेना चाहता तो वो बदला लेने के बाद खुश होता लेकिन करण को देखकर कहीं से भी ये नहीं लग रहा है कि वो बिल्कुल भी खुश है।      

    Next Stories
    1 संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने किया बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल
    2 ‘खाली पीली’ में टैक्सी ड्राइवर बनेंगे ईशान खट्टर, राजा हिंदुस्तानी में आमिर वाला किसिंग सीन करेंगे?
    3 VIDEO: 2 महीने की बेटी के साथ समीरा रेड्डी ने 6300 फीट की ऊंचाई पर की चढ़ाई
    ये पढ़ा क्या?
    X