ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya: मिसेज करण लूथरा को देख जल-भुन गईं माहिरा, प्रीता-करण की बात सुन हाथ भींचती रह गई शर्लिन गैंग

Kundali Bhagya, Online Preview: शो में आखिरकार कऱण-प्रीता की शादी हो चुकी है और अब दोनों एक दूसरे के करीब आने का बहाना ढूंढते रहते हैं। वहीं प्रीता ये भी सबके सामने प्रूव कर चुकी है कि करण की पत्नी और लूथरा फैमिली की बहू माहिरा नहीं बल्कि प्रीता अरोड़ा है।

Kundali Bhagya Preview, Kundali Bhagya, Online Preview In Hindi, Mahira, Preeta, Karan, Karan Luthra,कुंडली भाग्य में करण-प्रीता और दूसरी तरफ शर्लिन और माहिरा

Kundali Bhagya Preview: कुंडली भाग्य में फैंस जो देखना चाहते थे, अब वह शो में दिखाया जा रहा है-करण और प्रीता के बीच नजदीकियां। शो में आखिरकार कऱण-प्रीता की शादी हो चुकी है और अब दोनों एक दूसरे के करीब आने का बहाना ढूंढते रहते हैं। वहीं प्रीता ये भी सबके सामने प्रूव कर चुकी है कि करण की पत्नी और लूथरा फैमिली की बहू माहिरा नहीं बल्कि प्रीता अरोड़ा है।

माहिरा पहले ही इस सारे चक्कर से पस्त हो चुकी है औऱ गुस्से में एक कोने में खड़े हो कर प्रीता को कोस रही है। तो वहीं दूसरी ओर शर्लिन है कि उसके दिल में प्रीता के नाम की आग अभी भी फफक रही है। पार्टी के दौरान करीना आंटी के साथ शर्लिन गैंग एक कोने में खड़ी दिखाई देती है। तो वहीं माहिरा गुस्से में तमतमाते हुए प्रीता जैसी पहनी हुई वह साड़ी बदल कर ब्लैक ड्रेस पहन लेती है और नीचे करण से बात करने के लिए आती है। वह सोचती है कि वह करण को एक कोने में ले जाएगी और उसे कहेगी कि उसने ये बिलकुल अच्छा नहीं किया।

माहिरा नीचे आती ही है कि तभी वह देखती है कि करण प्रीता को रास्ते में रोक रहा है और उसके करीब आऩे की कोशिश कर रहा है। ये देख कर माहिरा जल भुन जाती है। असल में करण प्रीता को रोक कर पूछ रहा होता है कि वह कहां गई थी, इतनी देर से वह गायब थी। प्रीता को पता नहीं होता कि माहिरा उन दोनों को देख रही है। ऐसे में वह करण से कहती है कि वह बताएगी पर पहले करण ये बताए कि उसने प्रीता को मिस किया या नहीं? करण इस बात का जवाब देता है औऱ कहता है कि हां उसने प्रीता को मिस किया।

इसी बीच माहिरा को प्रीता देख लेती है औऱ अब वह उसे दिखाने के लिए और बन बन कर बातें करती है औऱ करण से कहती है कि उसने सुना नहीं दोबारा कहो। तो करण कहता है कि हां उसने प्रीता को मिस किया। इतना मिस किया कि जब उसने माहिरा का हाथ पकड़ा था उसे पता चल गया था कि वह प्रीता नहीं है। माहिरा करण की इस लाइन को सुन लेती है और वह शॉक हो जाती है।

वहीं प्रीता भी मुस्कुरा देती है औऱ करण की भावना को समझती है। दूसरी तरफ शर्लिन औऱ गैंग भी ये सब कुछ सुन रहा होता है। शर्लिन ये सब सुन कर गुस्से में हाथ भींचती है औऱ कहती है कि ये प्रीता कहां से पल्ले पड़ गई।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना रनौत को फेसबुक पर मिली रेप की धमकी, बाद में धमकी देने वाले वकील ने कहा- मेरा अकाउंट हो गया था हैक
2 ज़ाहिल दोनों तरफ हैं- जब कुमार विश्वास ने मीना कुमारी का ज़िक्र कर धार्मिक कट्टरपंथ पर साधा था निशाना, जावेद अख़्तर का ऐसा था रिएक्शन
3 लालू यादव ने अभिनेत्री हेमा मालिनी के नाम पर क्यों रखा अपनी बेटी का नाम? खुद बताई थी वजह
यह पढ़ा क्या?
X