scorecardresearch

Kundali Bhagya, Preview Episode: इस बार बड़ा गेम खेलने जा रहीं माहिरा और शर्लिन, प्रीता और करण को अलग करने की हो चुकी पूरी तैयारी

करण और प्रीता धीरे धीरे एक दूसरे के करीब आने लगे हैं। ये देख कर माहिरा गुस्से से लाल पीली हो रही है। ऐस में वह शर्लिन को कहती है कि वह आज की रात करण..

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya Preview Episode, Karan and Preeta, Mahira and Sherlyn,
कुंडली भाग्य में माहिरा और शर्लिन

शो कुंडली भाग्य में माहिरा और शर्लिन की अलग ही खिचड़ी पक रही है। करण और प्रीता को अलग करना ही दोनों का मकसद है। इसे पूरा करने के लिए दोनों अब मास्टर प्लान बना रही हैं। करण और प्रीता धीरे धीरे एक दूसरे के करीब आने लगे हैं। ये देख कर माहिरा गुस्से से लाल पीली हो रही है। ऐस में वह शर्लिन को कहती है कि वह आज की रात करण और प्रीता को एक दूसरे से हमेशा हमेशा के लिए अलग कर देगी।

माहिरा शर्लिन को बताएगी कि आज प्रीता से पहले वह करण के कमरे में जाएगी। करण और प्रीता की सुहागरात में खलल पैदा करना उसका मकसद है, क्योंकि वह प्रीता की जगह खुद को करण की जिंदगी में देखती है। माहिरा चाहती है कि करण उसे अपनी पत्नी बुलाए ऐसे में वह करण को धोखे से अपना बनाने की कोशिश भी करेगी। माहिरा शर्लिन से कहती है कि- करण और प्रीता कभी भी एक नही हो पाएंगे क्योंकि आज करण की सुहागरात मेरे साथ होगी।

ये सुनते ही शर्लिन की आंखे चमकने  लगती है और उसे माहिरा के प्लान में दम नजर आता है। अब देखना ये काफी इंट्रस्टिंग होगा कि क्या वाकई करण और प्रीता को अलग करना इतना आसान होगा? क्या माहिरा करण को पाने में कामयाब होगी?

बता दें इससे पहले शो में दिखाया गया था कि प्रीता और उसकी मां कहीं लूथरा फैमिली के आगे अच्छी न बन जाए इसके लिए माहिरा की मां रमोना ने चाल चली थी। माहिरा की मां ने लड्डू में जहर डाल कर प्रीता और उसकी मां को बदनाम करने की कोशिश की थी। रमोना ने भी लड्डू बनाए जिनमें जहर डाल दिया था। बाद में प्रीता को पता चला कि सबकी नजरों में उसे गिराने के चक्कर में ये जहरीले लड्डू बनाए गए जो कि दिखाए गए कि शर्लिन की जान लेने के लिए बनाए गए हैं। शर्लिन ने अपना खेल खेलना शुरू किया और प्रीता की मां के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट करा दी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट