ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya: करण के लिए भूखे प्यासे रह कर प्रीता कर रही कड़े व्रत का पालन, इधर पराठा खाती पकड़ी गई झूठी माहिरा; फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट

शो में इस वक्त करवाचौथ का सीन चल रहा है जिसमें प्रीता ने सच्चे दिल से करण की लम्बी आयु की कामना करते हुए व्रत रखा है। वहीं माहिरा..

Kundali Bhagya, Preetha fasting for Karan, Kundali Bhagya on zee5, Kundali Bhagya Preview Episode,कुंडली भाग्य में प्रीता औऱ माहिरा

कुंडली भाग्य शो देख कर फैंस इन दिनों काफी सेटिस्फाई नजर आ रहे हैं। शो में करण और प्रीता के लव रोमांस सीन दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं। वहीं माहिरा के गेम पलटते देख फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। शो में इस वक्त करवाचौथ का सीन चल रहा है जिसमें प्रीता ने सच्चे दिल से करण की लम्बी आयु की कामना करते हुए व्रत रखा है। वहीं माहिरा को भी कहा गया है कि वह करण के लिए व्रत रखे। शर्लिन माहिरा को पाठ पढ़ा चुकी है कि उसे ये काम करना होगा ताकि लूथरा फैमिली पर दबाब पड़ेगा औऱ वह माहिरा को बहू के रूप में एक्सेप्ट कर लेंगे।

इधर माहिरा मान तो जाती है लेकिन उसकी भूख नहीं मानती और वह पराठा लेने के लिए डाइनिंग टेबल की तरफ आती है। दूसरी तरफ करण को पता चलता है कि प्रीता ने उसके लिए व्रत रखा है तो वह कहता है कि वह ये सब कुछ नहीं मानता। करण कहता है- मैं नहीं मानता ये सब कुछ प्रीता तुम खाना खालो, मैं तुम्हारे लिए कुछ खाने को लाता हूं। तभी प्रीता करण को रोकती है औऱ कहती है- मेरे सामने दोबारा न बोलना ये मैं मानती हूं। ऐसे में करण प्रीता की बात मान लेता है।

अब करण प्रीता परिवार के साथ बैठे होते हैं तो प्रीता की तबीयत खराब हो जाती है। करण उसकी केयर करता है तो सब अंदर ही अंदर मुस्कुराने लगते हैं। करण प्रीता को अपने रूम पर ले जाता है औऱ रेस्ट करने के लिए कहता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by s.arya__ (@dheeraj_t_k_l_)

इस तरफ भूख के मारे माहिरा की आंते सूख रही है, ऐसे में वह चोरी चोरी एक पराठा उठा लेती है और खाने लगती है। तभी वहीं शर्लिन आ जाती है और उसका हाथ पकड़ लेती है। माहिरा चौंक जाती है तभी वह दूसरी तरफ देखती है तो करण की दादी वहीं खड़ी होती है। करण की दादी भी देख लेती है कि माहिरा व्रत बीच में तोड़ कर अपशगुन करने जा रही थी। ऐसे में सबके मन में सवाल आता है कि क्या माहिरा करण से प्यार नहीं करती? शर्लिन माहिरा से बेहद नाराज हो जाती है।

इस वीडियो को देख कर करण प्रीता लवर्स बहुत खुश हो रहे हैं और माहिरा की सिचुएशन पर हंसते दिख रहे हैं। एक फैन ने लिखा- अऱे एक बाइट खा लेने दी होती को क्या चला जाता शर्लिन। तो कोई बोला- अब मजा आएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान ने कहा एक्टिंग को अलविदा! डायरेक्शन में आजमा सकते हैं किस्मत
2 Anupama: बिगड़े घोड़े जैसे पति पर लगाम कसने की तैयारी कर रही अनुपमा, इधर शाह परिवार को बर्बाद करने आई नई मुसीबत
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में सोनू बनी नजर आई थीं निधि भानुशाली, इस वजह से खुद को शो से कर लिया था अलग
यह पढ़ा क्या?
X