ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya: प्रीता को हुआ आने वाले तूफान का अहसास, माहिरा की वजह से करण पर आने वाली है बड़ी मुसीबत

माहिरा की मां हॉस्पिटल में पुलिस ले आई थी, और वह कह रही थी कि वह करण को जेल पहुंचाएगी, क्योंकि माहिरा की हालत करण की वजह से ऐसी हुई है।

Kundali Bhagya, Preeta Karan, Kundali Bhagya Karan Preeta, Mahira, Karan in big trouble,Kundali Bhagya में प्रीता

Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य में इस वक्त काफी मेलो ड्रामा देखने को मिल रहा है। प्रीता ने जैसे तैसे बात को संभाला और हॉस्पिटल से पुलिस को रफा दफा किया है। दरअसल, माहिरा की मां हॉस्पिटल में पुलिस ले आई थी, और वह कह रही थी कि वह करण को जेल पहुंचाएगी, क्योंकि माहिरा की हालत करण की वजह से ऐसी हुई है।

इधर, पुलिसवालों ने जब कहा कि पूरी लूथरा फैमिली अरेस्ट होगी तो सब चौंक गए। ऐसे में प्रीता ने बात को संभाला। लेकिन करण की मां बेहद गुस्से में आ गई और इस बार भी उन्होंने प्रीता को इसका दोष दिया। लेकिन प्रीता टूटी नहीं क्योंकि इस बार करण उसके साथ है। करण प्रीता को शुक्रिया कहता है। प्रीता रोमांटिक अंदाज में कहती है कि जो सच था मैंने वही कहा।

अब प्रीता को करण के चहरे पर एक फिक्र सी दिखने लगी है। वह अपनी बहन सृष्टि और समय से डिसकस करती है कि करण को किसी बात की चिंता है। प्रीता दोनों से ये भी कहती है कि उसे लगता है कि माहिरा को कुछ हुआ ही नही है। प्रीता अपनी बहन और समय को कहती है कि वह दरवाजे के पास ही खड़े हो जाएं, डॉ जैसे ही आए माहिरा के बारे में सारी इंफोर्मेशन निकालो।

 

View this post on Instagram

 

#kundalibhagyafans . . . #kundalibhagya

A post shared by KUNDALI BHAGYA (@kundali_bhagya._preeran) on

अब प्रीता को अहसास होता है कि करण मुसीबत में पड़ सकता है। करण इधर, गुमसुम हो जाता है। गहरी सोच में डूबा देख प्रीता करण से कहती है कि क्या हुआ करण सब ठीक है। तो करण मुस्कुरा कर कहता है कि हां प्रीता ठीक है तुम टेंशन मत लो। प्रीता समझ जाती है कि करण को भी अहसास है कि कुछ गलत हो सकता है। तभी पता चलता है कि माहिरा ठीक है। यहां, माहिरा की मां चिल्ला चिल्ला कर माहिरा से कहती है कि अगर उसने लूथरा फैमिली के खिलाफ कंप्लेंट नहीं कराई तो घर के दरवाजे उसके लिए हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे। अब ऐशे में माहिरा क्या करने वाली है? क्या करण के लिए माहिरा मुश्किलों भरा रास्ता बना रही है, क्या प्रीता करण की मदद कर पाएगी ? ये जानना काफी दिलचस्प होने वाला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुनव्वर राणा के बयान पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बताया ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का सरगना; आने लगे ऐसे कमेंट
2 जिस पार्टी में नारी का सम्मान, उसका कर रहे प्रचार – बिहार चुनाव प्रचार में उतरीं भोजपुरी अभिनेत्रियां अंजना, पाखी और शुभी शर्मा
3 अपने विवादित बयान की सफाई में मुकेश खन्ना बोले – ‘तोड़मरोड़ कर किया गया पेश, आहत हुआ हूं’
यह पढ़ा क्या?
X