ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya: कमजोर पड़ी प्रीता-करण के बीच प्रेम की डोर, सरला की बेटी को घसीटते हुए कर दिया गया घर से बाहर…

Kundali bhagya: शो में हर कोई इस वक्त सिर्फ प्रीता को ही गलत समझ रहा है। प्रीता को लेकर करण कहता है कि उसने अपने स्वार्थ के लिए शर्लिन से पैसे लिए और कहीं गायब हो गई।

शो कुंडली भाग्य में करण-प्रीता

Kundali bhagya: हाई वोल्टेज ड्रामा ‘कुंडली भाग्य’ इस वक्त दर्शकों के मन में जिज्ञासा का भाव बनाए हुए है। शो में हर कोई इस वक्त सिर्फ प्रीता को ही गलत समझ रहा है। प्रीता को लेकर करण कहता है कि उसने अपने स्वार्थ के लिए शर्लिन से पैसे लिए और कहीं गायब हो गई। ऐसे में वह उनके परिवार की बहू बन गई। लेकिन प्रीता अपनी बात को करण  के आगे रखती है और बताती है कि ऐसा नहीं है वह मुसीबत में थी।

लेकिन करण उसकी एकनहीं सुनता। इस बीच शर्लिन एक तीर से दो निशाने लगाती है। वह परिवार में शामिल भी हो जाती है और प्रीता को सबके दिलों से बाहर निकालने का काम भी कर देती है।  अब शो में आगे दिखाया क्या दिखाा जाएगा? माना जा रहा है कि शो की आने वाली कड़ी में करण प्रीता को अपने परिवर वालों के सामने खींच कर घर से बाहर निकाल देगा। वह प्रीता को घसीटते हुए लूथरा परिवार से बाहर ले जाएगा ऐसे में प्रीता हैरानी से करण को देखते हुए कहेगी कि उसने ऐसा नहीं सोचा था।

ऐसे में क्या प्रीता और करण के बीच प्रेम की डोर कच्ची हो जाएगी? क्या करण के सामने शर्लिन की सच्चाई सामने आएगी? क्या उसे प्रीता का सच पता चलेगा? अगर उसे पता चलेगा भी तो क्या वह खुद को प्रीता के साथ किए गए ऐसे व्यवहार के कारण माफ कर पाएगा। यह जानना काफी इंट्रस्टिंग होगा।

बता दें, इससे पहले प्रीता अपनी जान पर खेलकर शादी वाले घर से जिंदा बम बाहर लेकर जाती है और दरिया किनारे फेंक आती है। इसके बाद वह अपनी मां को बचाने के लिए गुंडों से लड़ती है। इस बीच वह काफी घायल हो जाती है और अस्पताल पहुंच जाती है। जिंदगी और मौत के बीच जूझते हुए वह एक नई जिंदगी पाती है इस बीच भी शर्लिन उसे अस्पताल में आकर मारने की साजिश रचती है, लेकिन सफल नहीं हो पाती।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App