ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya की ‘प्रीता’ ने NRI दूल्हे से तोड़ दी थी सगाई, जानिए क्या थी वजह

एक्ट्रेस श्रद्धा साउथ फिल्मों और पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन एक्टिंग की दुनिया से कुछ वक्त के लिए दूरी बनाते हुए उन्होंने अपने जीवन की डोर माता-पिता के हाथ में दे दी थी।

Kundali Bhagya, Shraddha Arya, Shraddha Arya Engagement Broken, Popular Actress Shraddha Arya,Kundali Bhagya शो में प्रीता

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को ‘कुंडली भाग्य’ शो से दर्शकों के बीच खास पहचान मिली है। लेकिन उनके जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को छोड़ शादी करने का फैसला कर लिया था। जी हां, कुंडली भाग्य में प्रीता अरोड़ा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या यूं तो ढेर सारी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

एक्ट्रेस साउथ फिल्मों और पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन एक्टिंग की दुनिया से कुछ वक्त के लिए दूरी बनाते हुए उन्होंने अपने जीवन की डोर माता पिता के हाथ में दे दी थी। साल 2018 में श्रद्धा ने अपनी शादी का डिसीजन पूरी तरह से अपने माता-पिता पर छोड़ रखा था। तभी उनके पेरेंट्स ने मैट्रीमोनियल साइट के जरिये एक लड़का ढूंढा। जिनका नाम जयंत था। वह एक NRI बिजनेसमैन था।

श्रद्धा और जयंत ने एक दूसरे को पसंद भी कर लिया था। ऐसे में दोनों की बड़े धूम धाम से सगाई की गई। सगाई के बाद जयंत ने श्रद्धा के सामने शर्त रखी कि अब वो अपना टीवी करियर छोड़ दें। लेकिन श्रद्धा को ये मंजूर नहीं था। वह इस क्षेत्र में मेहनत करते रहना चाहती थीं। ऐसे में लड़के की शर्त सुन कर श्रद्धा ने अपनी सगाई तोड़ दी।

एक्ट्रेस के सामने जब शादी और टीवी इंडस्ट्री में से एक चुनने को कहा गया तो उन्होंने अपना करियर चुना। अपनी इंगेजमेंट तोड़कर श्रद्धा ने फिर से अपने करियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया।

इसके बाद श्रद्धा की किस्मत ने ऐसी पल्टी मारी और उनका एकता कपूर निर्देशित शो ‘Kundali Bhagya’ जबरदस्त हिट हो गया। दर्शकों को कुंडली भाग्य में प्रीता का रोल काफी पसंद आया। इस रोल के बाद से ही एक्ट्रेस को अपने करियर में एक मुकाम हासिल हुआ। आज कुंडली भाग्य सीरियल टॉप 5 सीरियल्स में से एक है।

बता दें, इससे पहले श्रद्धा कई हिंदी टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं। टेलीविज़न के अलावा वह फिल्म इंडस्ट्री में भी सक्रिय रही हैं। वह हिंदी के अलावा पंजाबी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम भाषाओं में भी काम कर चुकी हैं।

2018 में श्रद्धा पंजाबी फिल्म बंजारा में नजर आईं। उन्होंने एक कॉमेडी टेलीविज़न शो ‘मजाक मजाक में’ को भी होस्ट किया था। 2019 में आर्य अपने बॉयफ्रेंड आलम कक्कर के साथ नच बलिये 9 में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुकी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आमिर खान का पुराना बयान शेयर कर बोलीं कंगना रनौत- ये तो कट्टरपंथी है, जानिये- क्या कहा था अभिनेता ने
2 ‘गंदी बात’ के बाद अब ऑल्ट बालाजी लाया ‘वर्जिन भास्कर 2’, ट्रेलर रिलीज के साथ मिले ऐसे रिएक्शन
3 सुशांत केस में आध्यात्मिक गुरु की ‘एंट्री’, कहा- रिया ने मुझसे करवाया था एक्टर का इलाज, पूर्व CM के इलाज का भी दावा
ये पढ़ा क्या?
X