scorecardresearch

Kundali Bhagya: प्रीता के सामने आया माहिरा का सच, लूथरा फैमिली के सामने स्मार्ट बनने का पैंतरा हुआ फेल

करण और प्रीता एक दूसरे से प्रेम करते हैं औऱ एक दूसरे को पति पत्नी के रूप में स्वीकार भी कर चुके हैं, बावजूद इसके माहिरा करण प्रीता के बीच अपनी नाक घुसा रही है।

Kundali Bhagya, Mahira in Loothra House, Preeta Arora, Karan Luthra, Luthra family,
Kundali Bhagya में माहिरा दूसरी तरफ प्रीता

Kundali Bhagya: जब से करण और प्रीता की जिंदगी में माहिरा आई है, दोनों के साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। माहिरा अपनी घटिया सोच और चाल से करण माहिरा को अलग करने के ख्वाब बुनती रहती है। लेकिन हर बार उसके पैंतरे नाकाम हो जाते हैं। करण प्रीता की जैसे तैसे शादी हुई है। करण और प्रीता एक दूसरे से प्रेम करते हैं औऱ एक दूसरे को पति पत्नी के रूप में स्वीकार भी कर चुके हैं, बावजूद इसके माहिरा करण प्रीता के बीच अपनी नाक घुसा रही है।

प्रीता को करण की जिंदगी से बाहर फेंकने के लिए माहिरा लूथरा परिवार के घर जा धमकी और उसने अपने हाथ की नस काट दी। माहिरा ने चालाकी से अपने हाथ की नस नहीं बल्कि सिर्फ उतना ही कट लगाया था ताकि खून निकल सके। हाथ काटने के बाद जब माहिरा को अस्पताल भर्ती कराया गया तो सारा दोष प्रीता और करण के सिर आ गया।

माहिरा की मां ने पूरे लूथरा परिवार पर चार्जेस लगाने शुरू कर दिया। पुलिस भी माहिरा को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर अरेस्ट करने वाली होती है तभी प्रीता को शक होता है कि माहिरा की ये भी एक चाल है। ये शक सही निकलता है और अब प्रीता को सच पता चल चुका है।

माहिरा अपने पैरों पर वापस खड़ी हो जाती है, तभी प्रीता उसके पास आती है और वह माहिरा से कहती है कि उसे उसकी सच्चाई का पता चल गया है। प्रीता माहिरा से कहती है कि उसने उतना ही हाथ काटा था जितना खून निकल सके। कोई नस नहीं कटी।

इस पर माहिरा घबरा जाती है। प्रीता उसे धमकाती है कि वह लूथरा फैमिली को उसकी सच्चाई बताने जा रही है। अब आगे क्या होगा? अब क्या कोई नए पैंतरे से माहिरा खुद को बचा लेगी? या उसकी कोई भी चाल इस बार नाकाम हो जाएगी? ये जानने के लिए देखना होगा कुंडली भाग्य का अगला एपिसोड।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.