ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya Preview: शर्लिन को करीना आंटी से पड़े चांटे ही चांटे? अब सामने आया सच कौन है लूथरा परिवार की बहू प्रीता या माहिरा?

करण ने प्रीता को अपनी पत्नी का दर्जा भी दे दिया है। लेकिन अभी भी कन्फ्यूजन बनी हुई है कि करण लूथरा की पत्नी प्रीता है या फिर माहिरा।

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya Preview, Kundali Bhagya Full Episode, Kundali Bhagya Online Episodeकुंडली भाग्य में माहिरा, प्रीता और शर्लिन

Kundali Bhagya Preview: कुंडली भाग्य शो में इन दिनों प्रीता और करण के रोमांटिक सीन दिखाए जा रहे हैं। करण और प्रीता का एक दूसरे से प्यार का इजहार हो चुका है। करण ने प्रीता को अपनी पत्नी का दर्जा भी दे दिया है। लेकिन अभी भी कन्फ्यूजन बनी हुई है कि करण लूथरा की पत्नी प्रीता है या फिर माहिरा। ऐसे में लूथरा फैमिली में पार्टी का आयोजन किया जाता है जिसमें प्रीता जैसी साड़ी पहन कर आती है माहिरा भी ठीक वैसी ही साड़ी और ज्वैलरी पहन लेती है ताकी खूब सारा ड्रामा और कन्फ्यूजन क्रिएट हो सके और किसी को भी पता न चल सके कि करण की पत्नी माहिरा नहीं बल्कि प्रीता है।

लेकिन पार्टी में पुलिस इंस्पेक्टर आ जाती है। ये वही इंस्पेक्ट होती है जिससे शर्लिन अपना उल्लू सीधा करवा रही होती है। लेकिन शर्लिन का तो काम तब खराब हो जाता है जब पुलिस की वजह से प्रीता का काम ठीक होने लगता है।

इधर, माहिरा चाल चलती है कि कैसे भी करके प्रीता के हाथ से माइक छीनना है और अनाउंसमेंट को रुकवाना है। तभी वहां मीडिया आ जाती है। अब माहिरा की हालत और खराब हो जाती है।

उसे कुछ सूझता नहीं है और वह स्टेज पर आकर गिरने का नाटक करती है, तभी प्रीता उसकी इस चाल को भांप लेती है और लोगों से कहती है ‘कोई नहीं कुछ नहीं हुआ इन्हें शर्लिन संभाल लेगी।’ शर्लिन स्टेज पर आकर माहिरा को रोकती है, माहिरा उसकी तरफ गुस्से से देखती है। इस बीच एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर से कहती है माहिरा करण की पत्नी है, लेकिन पुलिस इंस्पेक्टर कहती है कि प्रीता क्रिकेटर करण की पत्नी है। दोनों के बीच असहमती हो जाती है। एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें शर्लिन को एक के बाद एक 3 चांटे पड़ते हैं। देखे वीडियो:-

 

View this post on Instagram

 

. . . #kundalibhagya #thekaranluthra #preetaarora #reshabluthra #ztv

A post shared by kundali Bhagya (@kundali_bhagya_fan_page1) on

इसपर वो लेडी करीना आंटी को लेकर आती है और पूछती है कि आप बताओ कौन है मिसेज करण लूथरा। इसपर करीना आंटी कहती है कि प्रीता ही मिसेज करण लूथरा है। सबको सच्चाई पता चल जाती है। अब इधर से प्रीता भी अनाउंस कर देती है कि ‘हेलो मैं हूं मिसेज प्रीता करण लूथरा’। अब आने वाले एपिसोड में क्या सबके सामने शर्लिन और माहिरा की सच्चाई सामने आने वाली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी का कार्ड हो रहा वायरल, लीक हुईं डिटेल्स!
2 पुलिस ने ढूंढ निकाली कुमार विश्वास की चोरी हुई फॉर्च्यूनर तो ऐसे जताया आभार, लोग बोले- आपके शब्द सुन चोर सन्नाटे में हैं
3 तुम किसके इशारे पर नाच रहे हो?- सलमान खान ने अर्नब गोस्वामी का नाम लिये बगैर ऐसे मारा ताना
यह पढ़ा क्या?
X