ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya, Best Scene: करण को आटे में सना देख प्रीता की निकली हंसी, कहा- ‘तुम्हारे बालों पर 26 जनवरी को तिरंगा फहराएंगे’

Kundali Bhagya: करण किचन में प्रीता को शुक्रिया कहने जाता है। प्रीता आटे का डिब्बा निकाल रही होती है इतने में...

Kundali Bhagya: करण को आटे में सना देख प्रीता की निकली हंसी

Kundali Bhagya: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज में से एक है। कुंडली भाग्य की कहानी प्रीता और करण के इर्द गिर्द घूमती है। फैंस प्रीता और करण के बीच दिखाए जाने वाले लव एंगल को काफी पसंद करते हैं। इसी क्रम में हम लेकर आए हैं प्रीता और करण के बीच दिखाए गए वही हसीन पल जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

करण और प्रीता के बीच तमाम झगड़ों के बावजूद प्यार भरी नोंकझोंक तो चलती रहती है। एक बार हुआ यूं कि दोनों के बीच माहौल इतना खुशनुमा हो गया कि प्रीता की माँ भी खुदको हंसने से नहीं रोक पाई। दरअसल करण किचन में प्रीता को शुक्रिया कहने जाता है। प्रीता आटे का डिब्बा निकाल रही होती है। करण प्रीता को डिब्बा उतारने के चक्कर में फिसलता देखता है। प्रीता को बचाने करण दौड़ पड़ता है। लेकिन इस दौरान दोनों के उपर आटा गिर जाता है।

करण को आटे में सना देख प्रीता की हंसी निकल जाती है। प्रीता करण को बंदर बुलाती है और उसके बालों को देखकर कहती है कि जिस तरह तुम्हारे बाल खड़े हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि 26 जनवरी को इसपर झंडा फहराया जाएगा। प्रीता की बात सुन करण भड़क जाता है और प्रीता को मस्ती भरे अंदाज़ में तेल पिलाने की कोशिश करता है।

प्रीता और करण को इस तरह आपस में मस्ती करता देख करण का भाई ऋषभ हैरान होता है। ऋषभ, प्रीता से कहता है कि करण तो बेवकूफ है लेकिन मुझे आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी कि आप दोनों आटे से होली खेलेंगे। ऋषभ, करण को लेकर जा ही रहा होता है कि इतने में उसका पैर फिसल जाता है और वो भी आटे पर गिर जाता है। ऋषभ को इस हालत में देख करण और प्रीता अपनी हंसी नहीं रोक पाते और जोर-जोर से हंसने लगते हैं। कुछ देर बाद सरला वहां आती है और वो भी तीनों को डांटने के बाजए हंसने लगती है।

Next Stories
1 TMKOC: बबिता के प्यार में जेठालाल पर गिरी गाज, ट्यूबलाइट संभालने के चक्कर में खा गए करेंट
2 Kumkum Bhagya 25 March 2020 Preview Episode: प्राची को हुआ माया पर शक, क्या अपने प्यार पर विश्वास कर पाएगा रणबीर?
3 The Kapil Sharma Show: इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं पंकज त्रिपाठी, कपिल के शो में किस्सा सुनाकर ‘भावुक’ हुए कालीन भईया
ये पढ़ा क्या?
X