ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya July 25, 2019 Preview: प्रीता को लगी पृथ्वी के नाम की हल्दी, क्या करण की अधूरी रह जाएगी प्रेम कहानी?

25 July Kundali Bhagya Preview: शो के ट्रैक को देखकर लग रहा है कि प्रीता-करण के प्रेम कहानी अधूरी रहने वाली है। दरअसल प्रीता को पृथ्वी के नाम की हल्दी लग चुकी है।

Kundali Bhagya July 25 2019 Show, Kundali Bhagya Full Episode, Kundali Bhagya, Kundali Bhagya serial, Kundali Bhagya 25 July Preview Episode, entertainment news, bollywood news, television news, Kundali Bhagya, Full Episode Online Kundali Bhagya, entertainment news, Kundali Bhagya aaj ka episode, Kundali Bhagya natak, Kundali Bhagya twistKundali Bhagya July 25, 2019 Preview: कुंडली भाग्य में नया मोड़ आया है।

25 July Kundali Bhagya Preview Episode Online: जी टीवी का शो कुंडली भाग्य दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है। शो में पारिवारिक ड्रामे का तड़का दर्शकों का दिल जीत रहा है। इन दिनों मेकर्स शो में लव स्टोरी का ट्रैक लेकर आए हैं। शो के ट्रैक को देखकर लग रहा है कि प्रीता-करण के प्रेम कहानी अधूरी रहने वाली है। दरअसल प्रीता को पृथ्वी के नाम की हल्दी लग चुकी है।

शो को देखकर ऐसा लग रहा है कि प्रीता किसी की भी बात मानने के लिए तैयार नहीं है और वह पृथ्वी संग शादी के फैसले पर अड़ी है। कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड में आपने देखा कि शैतानी दिमाग वाला पृथ्वी सरला को लूथरा परिवार के खिलाफ भड़काता है। इतना ही नहीं वह सरला के सामने प्रीता को भी कॉल करता है और फोन का जवाब न मिलने पर वह पैनिक हो जाता है। प्रीता इसलिए फोन नहीं उठाती है क्योंकि वह करण के साथ होती है और पृथ्वी का कॉल देखकर वह कट कर देती है।

https://www.instagram.com/p/B0TZ26HB7By/

इसके बाद करण प्रीता को अपने घर से जबरदस्ती बाहर निकाल देता है और अपनी मां राखी से भी प्रीता की शादी में न जाने की बात कहता है। करण कहता है कि यदि राखी प्रीता की शादी में जाएंगी तो वह हमेशा के लिए घर छोड़ देगा। यह सब देखकर शर्लिन खुश होती है और पूरी घटना के बारे में पृथ्वी को बताने के लिए उत्साहित होती है। शर्लिन पृथ्वी से फौरन उसकी मां के घर मिलने के लिए बुलाती है। शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शर्लिन पृथ्वी के साथ बेडरूम में होती है। शर्लिन पृथ्वी से सवाल पूछती है कि क्या वह प्रीता से शादी करने जा रहा है? पृथ्वी हां में जवाब देता है।

शर्लिन पृथ्वी को प्रीता संग शादी तोड़ने की बात कहती है। शर्लिन की बात सुनकर पृथ्वी शॉक्ड हो जाता है। वहीं दूसरी ओर सृष्टि प्रीता से कहती है कि वह पृथ्वी संग शादी तोड़ दे क्योंकि शादी का यह सही समय नहीं है। सृष्टि कहती है कि अभी महेश अंकल भी कोमा में हैं। हालांकि प्रीता कहती है कि यही बात करण भी कह रहा था लेकिन वह जानती है कि आखिर उसे क्या करना है। प्रीता के दिमाग में आखिर क्या चल रहा है? क्या प्रीता पृथ्वी संग शादी तोड़ देगी? इन तमाम सवालों को जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ‘महामारी बन चुकी है..’ मॉब लिंचिंग पर फूटा Swara Bhaskar का गुस्सा
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 July Preview: ‘पापा..’, कार्तिक को देख चिल्ला पड़ा कायरव, नायरा से होने वाला है मिलन?
3 Naagin के अवतार में नजर आएंगी अब टीवी एक्ट्रेस Hina Parmar, शुरू हो गई शूटिंग
आज का राशिफल
X