ताज़ा खबर
 

11 July Kundali Bhagya, Full Written Episode: दुम दबा कर भागती शर्लिन को पड़ा जोरदार चांटा, प्रीता ने ऐसे लिया अपने अपमान का बदला

Kundali Bhagya, Full Written Episode: शर्लिन का भांडा फूट गया है। शर्लिन ने अब तक शो मेंं जितने भी उल्टे काम किए हैं उसका बदला अब प्रीता चुन-चुन कर निकालेगी। शो में दिखाया जाता है कि शर्लिन को अब पता चल चुका है कि अब उसे कोई नहीं बचा सकता,..

Author Updated: July 12, 2019 1:30 PM
Kundali Bhagya: शो में आया नया मोड़

Kundali Bhagya, Full Written Episode: शो ‘कुंडली भाग्य’ में इस वक्त काफी इंट्रस्टिंग मोड़ आ चुका है। शर्लिन का भांडा फूट गया है। शर्लिन ने अब तक शो मेंं जितने भी उल्टे काम किए हैं उसका बदला अब प्रीता चुन-चुन कर निकालेगी। शो में दिखाया जाता है कि शर्लिन को अब पता चल चुका है कि अब उसे कोई नहीं बचा सकता, क्योंकि लूथरा परिवार के सामने उसका सच आ चुका है। अब इससे पहले कि लूथरा परिवार का उससे सामना हो, वह वहां से भाग निकलने की फिराक में होती है। लेकिन तभी वहां प्रीता करण और सरला को लेकर वहां आ पहुंचती है।

शर्लिन दरवाजे से बाहर भागने की कोशिश करती है वह कहती है कि ‘मुझे यहां से भाग जाना चाहिए।’ वह अपना जरूरी सामना उठाती है और जैसे ही दरवाजे की तरफ जाती है प्रीता उसका रास्ता रोक कर खड़ी हो जाती है। प्रीता उसे देखते ही जोर का चांटा शर्लिन के मुंह पर दे मारती है। शर्लिन गुस्से से लाल हो जाती है और कहती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे मारने की। तभी प्रीता के पीछे से करण और सरला बाकी लोगों के साथ झुंड में पहुंच जाते हैं। अब प्रीता और उसकी मां के साथ पूरा लूथरा परिवार है। शर्लिन की एक एक हरकत के बारे में सबको पता चल चुका है।

शर्लिन ने ही प्रीता की मां का किडनैप कराया था, सरला को मारने की साजिश रची थी, प्रीता को मारने की कई बार कोशिश की थी, पृथ्वी के साथ अफेयर में थी। शर्लिन का हर झूठ अब लूथरा परिवार के सामने होता है।

अब आने वाले एपिसोड में लूथरा परिवार के साथ मिलकर प्रीता शर्लिन का क्या हाल करेगी, ये देखना काफी दिलचस्प होगा। कहानी अब यहां नया मोड़ लेगी क्योंकि अब करण और प्रीता एक होंगे। ऐसे में अब दोनों अपने प्यार का इजहार कैसे करेंगे, दर्शक ये देखने के लिए बेताब हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Super 30 Movie Review, Box Office Collection Updates: ऋतिक रोशन का बिहारी बाबू वाला अंदाज फैंस को आया पसंद, Super 30 को हेटर्स कह रहे ये बात..
2 खुशनुमा खामोशी से गुजरता लफ्जों का सफर
3 याद हमारी आएगीः दंगल के बाद अनोखे दोस्त बने किंग कांग और दारा सिंह का वो दंगल…
ये पढ़ा क्‍या!
X