scorecardresearch

‘कुंडली भाग्य’ फेम धीरज धूपर के घर गूंजी किलकारी, घर आया नन्हा मेहमान

धीरज धूपर ने इंस्टाग्राम पर लिखा,”हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर 10 अगस्त, 2022 को बेटा हुआ है।

‘कुंडली भाग्य’ फेम धीरज धूपर के घर गूंजी किलकारी, घर आया नन्हा मेहमान
धीरज धूपर के घर आया नन्हा मेहमान (फोटो क्रैडिट-vinnyaroradhoopar)

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में करण लूथरा का किरदार निभा चुके एक्टर धीरज धूपर के घर किलकारियां गूंजी हैं। धीरज धूपर और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा के घर नन्हा मेहमान आ गया है। विन्नी ने बेटे को जन्म दिया है, एक्टर ने खुद अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि जिस दिन का उनको इंजतार था वो आ गया है। जिसके बाद फैंस उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

धीरज धूपर ने इंस्टाग्राम पर लिखा,”हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर 10 अगस्त, 2022 को बेटा हुआ है। गौरवशाली माता-पिता विन्नी और धीरज।” धीरज के इस पोस्ट पर दृष्टि धामी, दिव्यांका त्रिपाठी, अदा खान, रिधिमा पंडित, टीना दत्ता समेत कई टीवी सितारों ने बधाई दी है।

आपको बता दें कि धीरज और विन्नी ने साल 2016 में लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। दोनों साल 2009 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ही टीवी स्टार्स हैं, इनकी मुलाकात पहली बार ‘माता-पिता के चरणों में स्वर्ग’ के सेट पर हुई थी। विन्नी ने 2 अप्रैल 2022 को अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

उन्होंने धीरज के साथ बेबी बंप की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इसके बाद एक्टर्स ने बेबी बंप के साथ फोटोशूट की भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इसके बाद विन्नी की गोदभराई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। मई में हुई एक्ट्रेस की गोद भराई में टीवी जगत के तमाम सितारे शामिल हुए थे।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कह चुके हैं। ये शो छोड़ने के बाद एक्टर दो अन्य शोज में नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो वो ‘झलक दिखला जा-10’ का हिस्सा बनने वाले हैं। इसके अलावा वो कलर्स के शो ‘शेरदिल शेरगिल’ में एंट्री लेने वाले हैं। इस शो में वो एक्ट्रेस सुरभी चंदा के जोड़ीदार होंगे। इस शो का प्रोमो भी सामने आ चुका है। एक्टर्स ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये गुड न्यूज दी थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 10-08-2022 at 01:33:13 pm
अपडेट