scorecardresearch

Kundali Bhagya: प्रीता करण की शादी के बाद नई मुसीबत लाई माहिरा, पूरी लूथरा फैमिली को जाना होगा जेल?

माहिरा को हार बर्दाश्त नहीं हो रही है। ऐसे में करण प्रीता की शादी के बाद की रस्मों के बीच अचानक माहिरा आ जाती है। माहिरा की हालात देख कर सब चौंक जाते हैं क्योंकि उसने अपने हाथ की नस काट ली होती है।

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya Show, Kundali Bhagya Full Episode,
kundali bhagya में करण प्रीता

Kundali Bhagya: जी टीवी के शो कुंडली भाग्य में नया ट्विस्ट आया है। करण प्रीता की शादी हो गई है, चारों तरह हंसी खुशी का माहौल है। लेकिन दुश्मन की छाती पर सांप लोट रहे हैं। माहिरा को हार बर्दाश्त नहीं हो रही है। ऐसे में करण प्रीता की शादी के बाद की रस्मों के बीच अचानक माहिरा आ जाती है। माहिरा की हालात देख कर सब चौंक जाते हैं क्योंकि उसने अपने हाथ की नस काट ली होती है।

वह लूथरा फैमिली के घर आकर उन्हें दोष देती है। कहती है कि प्रीता ने उसके साथ खेल खेला है और वह उससे बदला लेगी, करण उसका नहीं तो किसी का नहीं। इसके तुरंत बाद उसे अस्पताल ले जाया जाता है। अब माहिरा का इलाज चल रहा है, उधर लूथरा फैमिली के बीच फिर टेंशन हो गई है। सभी अस्पताल में मौजूद हैं और दुआ कर रहे हैं कि माहिरा ठीक हो जाए। तभी माहिरा की मां वहां आ जाती है।

माहिरा की मां अपने साथ पुलिसवालों को भी लाती है और कहती है कि दोषियों को आप पकड़ कर जेल में डालों इनकी वजह से माहिरा का ये हाल हुआ है। पुलिसवाले कहते हैं कि अगर माहिरा का हाल लूथरा फैमिली की वजह से ऐसा हुआ है तो पूर परिवार को अरेस्ट करना होगा। ये सुन कर सब चौंक जाते हैं। सबके चेहरे पर टेंशन दिखने लगती है वहीं शर्लिन अपना दाव खेलते हुए कहती है कि प्रीता की वजह से ये हुआ है औऱ वह प्रीता को दोष देने लगती है।

तभी प्रीता सिचुएशन संभालने के लिए दिमाग चलाती है। अब आगे प्रीता क्या करेगी? क्योंकि माहिरा की मां ने मुख्य दोषी प्रीता को माना है, इसलिए क्या प्रीता जेल चली जाएगी? क्या सलाखों के पीछे जाते ही करण का प्यार प्रीता के लिए बदल जाएगा? क्या प्रीता को लूथरा परिवार फिर से मुसीबत की जड़ मानने लगेगा? ये जानना काफी इंट्रस्टिंग होगा।

>

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.